BREAKING NEWS
  • प्रयागराज में गंगा-यमुना का रौद्र रूप देख खबराए लोग, खतरे के निशान से महज एक मीटर नीचे है जलस्तर- Read More »
  • जरूरत पड़ी तो UP में भी लागू करेंगे NRC, मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ का बड़ा बयान- Read More »
  • India's First SC-ST IAS Officer: जानिए देश के पहले SC-ST आईएएस की कहानी- Read More »

IND vs SA: धोनी को टीम से बाहर कर रिषभ पंत को फिर मिला है मौका, कार्यक्रम में कही ये बड़ी बात

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : September 11, 2019 05:45:52 PM
image courtesy: DHONIism/ Twitter

image courtesy: DHONIism/ Twitter

नई दिल्ली:  

टीम इंडिया में तमाम मौके मिलने के बावजूद अपने खेल से सभी को निराश करने वाले रिषभ पंत (ऋषभ पंत) ने कहा कि महेंद्र सिंह धोनी के साथ उनकी तुलना करना उचित नहीं है. पंत ने कहा कि जब लोग महेंद्र सिंह धोनी के साथ उनकी तुलना करते हैं तो वे इस पर ध्यान देने के बजाए अपने खेल को बेहतर बनाने में ध्यान देते हैं. लगातार खराब पारियों के बावजूद उन्हें टीम में मौके दिए जा रहे हैं. दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिए भी रिषभ पंत को महेंद्र सिंह धोनी के स्थान पर मौका दिया गया है.

ये भी पढ़ें- Ashes 2019: उम्मीद से भी ज्यादा बुरा चल रहा है डेविड वॉर्नर का समय, कोच ने दिया ये बड़ा बयान

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच 15 सितंबर से 3 टी-20 मैचों सीरीज शुरू हो रही है. रिषभ पंत ने धर्मशाला में आयोजित एक कार्यक्रम में सवालों का जवाब देते हुए कहा, "मैं धोनी से बेहद करता हूं. मैं अपने खेल पर ध्यान दे रहा हूं और एक बार में एक ही मैच पर अपना ध्यान लगाए हूं. मैं हर दिन अपने खेल में सुधार करने की कोशिश कर रहा हूं. मैं अपने देश के लिए एक मैच विनर प्लेयर बनने के लिए कड़ी मेहनत कर रहा हूं. टीम ने वेस्टइंडीज में काफी अच्छा किया है. मैं अपने आप में सुधार करने की कोशिश कर रहा हूं और एक ऐसा खिलाड़ी बनने की कोशिश में हूं जो अपनी टीम को मैच जरूरत पड़ने पर मैच जिता सके."

ये भी पढ़ें- VIDEO: पांड्या ब्रदर्स के बीच हुई कांटे की टक्कर, हार्दिक ने की अपनी तारीफ तो क्रूणाल ने खोल दी पोल

पंत से जब दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेली जाने वाली सीरीज के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा, "हमने अच्छी तरह अभ्यास किया और अच्छी मानसिकता में हैं. हमारी कोशिश अच्छा करने की होगी." पंत ने माना की टीम को घर में खेलने का फायदा मिलेगा लेकिन साथ ही कहा कि दक्षिण अफ्रीकी टीम काफी मजबूत है. उन्होंने कहा, "हमारी रणनीति अच्छी चल रही है. हमें घर में खेलने का फायदा होगा लेकिन वह अच्छी टीम है."

First Published: Sep 11, 2019 05:45:52 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो