logo-image

IND vs SA: इस दिग्गज बल्लेबाज ने रोहित शर्मा को बताया महान, बोले- हिटमैन प्रेरणादायक

दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान ग्रीम स्मिथ ने रोहित की तारीफ करते हुए कहा है कि उनका अनुशासन ही उन्हें महान बल्लेबाज बनाता हैं.

Updated on: 21 Oct 2019, 07:13 AM

रांची:

अपने टेस्ट करियर का पहला दोहरा शतक लगाने के बाद भारतीय सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा की अब हर जगह तारीफें हो रही है. रोहित टेस्ट और वनडे क्रिकेट में दोहरा शतक लगाने वाले दुनिया के चौथे बल्लेबाज बन गए हैं. उन्होंने यहां दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ जारी तीसरे टेस्ट मैच के दूसरे दिन रविवार को 255 गेंदों पर 212 रन की दोहरी शतकीय पारी खेली. उन्होंने इस दौरान 28 चौके और चार छक्के लगाए.

ये भी पढ़ें- ISL 6: केरला ब्लास्टर्स ने एटीके को 2-1 से हराया, कप्तान बार्थोलोमोव ओग्बेचे ने दागे दोनों गोल

दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान ग्रीम स्मिथ ने रोहित की तारीफ करते हुए कहा है कि उनका अनुशासन ही उन्हें महान बल्लेबाज बनाता हैं. स्टार स्पोर्ट्स पर कमेंट्री कर रहे स्मिथ ने कहा, "रोहित ने अपने प्रदर्शन से काफी प्रेरित किया है और इस खेल के प्रति उनका अनुशासन और रणनीति, उन्हें सर्वश्रेष्ठ टेस्ट बल्लेबाजों में से एक बनाता है."

ये भी पढ़ें- PCB के लिए बड़ी खुशखबरी, पाकिस्तान में टेस्ट सीरीज खेल सकती है ये टीम

उन्होंने कहा, "इसके अलावा पुरानी गेंद से दक्षिण अफ्रीका की कमजोरी भी सामने आई है. स्पिन विभाग ने रोहित को खुलकर खेलने की आजादी दी, जिसके चलते वह सीरीज में अब तक शानदार प्रदर्शन करते आ रहे हैं."