logo-image

IND vs SA: महेंद्र सिंह धोनी के फैंस के लिए खुशखबरी, रांची टेस्ट देखने के लिए पहुंच सकते हैं स्टेडियम

धोनी अपने जिगरी दोस्त और झारखंड क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान मिहिर दिवाकर के साथ मैच देखने के लिए रांची स्टेडियम पहुंच सकते हैं.

Updated on: 18 Oct 2019, 06:58 PM

नई दिल्ली:

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी शनिवार से रांची के जेएससीए स्टेडियम में शुरु हो रहे भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीसरे टेस्ट मैच में अपनी हाजिरी लगा सकते हैं. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक महेंद्र सिंह धोनी 3 मैचों की सीरीज के आखिरी टेस्ट के पहले दिन मैच देखने के लिए स्टेडियम आ सकते हैं. महेंद्र सिंह धोनी फिलहाल मुंबई में हैं और वे कल सुबह रांची पहुंचने के बाद मैच देखने जेएससीए स्टेडियम पहुंच सकते हैं.

ये भी पढ़ें- हॉकी: ओलंपिक क्वालीफायर के लिए हॉकी इंडिया ने किया पुरुष और महिला टीमों का ऐलान

बताया जा रहा है कि मैच देखने के लिए धोनी अपने जिगरी दोस्त और झारखंड क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान मिहिर दिवाकर के साथ पहुंच सकते हैं. टेस्ट क्रिकेट से संन्यास ले चुके महेंद्र सिंह धोनी आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2019 के बाद से ही टीम से बाहर चल रहे हैं. विश्व कप के बाद उन्होंने बीसीसीआई से आराम की मांग की थी. जिसके बाद वे भारतीय सेना के साथ ट्रेनिंग के लिए कश्मीर चले गए थे. कश्मीर से लौटने के बाद उन्हें भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेली गई टी20 सीरीज के लिए टीम में शामिल नहीं किया गया था.

ये भी पढ़ें- BCCI के भावी अध्यक्ष सौरव गांगुली ने कोच रवि शास्त्री को लेकर कही ये बात, पद को लेकर दी बड़ी राहत

टीम इंडिया दक्षिण अफ्रीका के साथ खेली जा रही मौजूदा 3 मैचों की टेस्ट सीरीज में 2-0 की विजयी बढ़त ले चुकी है. भारतीय टीम रांची के मैदान में क्लीन स्वीप के इरादे से उतरेगी तो वहीं दूसरी ओर दक्षिण अफ्रीका के पास अपने साख बचाने की चुनौती है. टीम इंडिया के लगभग सभी बल्लेबाज अभी अच्छी फॉर्म में हैं और गेंदबाज भी जबरदस्त लय में दिखाई दे रहे हैं. ऐसे में मेहमान टीम को रांची टेस्ट में भी दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है.