logo-image

IND vs NZ: लगातार चौथा मैच हारने के बाद खुली न्यूजीलैंड की आंखें, कप्तान ने कही ये बात

अर्धशतक लगा चुके टिम सेइफर्ट और अनुभवी बल्लेबाज रॉस टेलर दोनों क्रीज पर थे, लेकिन वे न्यूजीलैंड को जीत नहीं दिला पाए.

Updated on: 31 Jan 2020, 06:48 PM

वेलिंग्टन:

न्यूजीलैंड एक बार फिर उस स्थिति से मैच हार गई जहां से वह जीत के बेहद करीब थी. इसी कारण चौथे टी-20 में भारत के खिलाफ टीम की कप्तानी करने वाले कीवी कप्तान टिम साउदी ने कहा है कि उनकी टीम ने भारत को मौका दिया जिसे मेहमानों ने दोनों हाथों से भुनाया. भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए आठ विकेट के नुकसान पर 165 रन बनाए थे और कीवी टीम ने एक विकेट ज्यादा खोते हुए इतने ही रन बनाए. आखिरी ओवर में मेजबान टीम भारत को हराने के लिए 7 रन चाहिए थे.

ये भी पढ़ें- IND vs NZ: टीम इंडिया की जीत में अहम भूमिका निभाने के बाद शार्दुल ठाकुर ने दिया बड़ा बयान, चौकन्ने हुए विरोधी

अर्धशतक लगा चुके टिम सेइफर्ट और अनुभवी रॉस टेलर दोनों क्रिज पर थे. मैच का स्कोर बराबर रहा और सुपर ओवर में मैच गया जहां कीवी टीम को हार मिली. मैच के बाद साउदी ने कहा, "उस स्थिति से हारना बेहद दुखदायी है जहां से हम जीत हासिल कर सकते थे. हमने भारत को मौका दिया और उन्होंने इस पूरी तरह से भुनाया."

ये भी पढ़ें- मोहम्मद शमी ने शेयर की बेटी की खूबसूरत तस्वीर, कैप्शन में लिखा ये प्यारा मैसेज

साउदी ने कहा, "हमारा गेंदबाजी आक्रमण युवा है. जब आप जीतते नहीं और विश्व स्तरीय बल्लेबाजी आक्रमण के सामने खेलते हो तो यह बहेद मुश्किल होता है. भारत जैसी टीम को अगर आप थोड़ा सा मौका देते हो तो वह इसे आपके लिए मुश्किल बना देते हैं."