logo-image

IND vs BAN: टी20 के बाद अब टेस्ट की बारी, इंदौर पहुंचीं भारत और बांग्लादेश क्रिकेट टीम

मध्यप्रदेश क्रिकेट संघ (एमपीसीए) के एक अधिकारी ने बताया कि दोनों टीमें नागपुर से विशेष विमान के जरिये देवी अहिल्याबाई होलकर हवाई अड्डे पहुंचीं.

Updated on: 11 Nov 2019, 02:43 PM

इंदौर:

भारत और बांग्लादेश की टीमें दो टेस्ट मैचों की श्रृंखला के 14 नवंबर से शुरू होने वाले पहले टेस्ट मैच के लिये सोमवार को यहां पहुंचीं. बांग्लादेश की टीम क्रिकेट के किसी भी अंतरराष्ट्रीय प्रारूप में यहां होलकर स्टेडियम में अपना पहला मैच खेलेगी.

ये भी पढ़ें- टीम इंडिया से बाहर चल रहे महेंद्र सिंह धोनी अब कर रहे हैं ये काम, वायरल हुई तस्वीर

मध्यप्रदेश क्रिकेट संघ (एमपीसीए) के एक अधिकारी ने बताया कि दोनों टीमें नागपुर से विशेष विमान के जरिये देवी अहिल्याबाई होलकर हवाई अड्डे पहुंचीं. फिर इन्हें शहर के अलग-अलग होटलों में ठहराया गया. चश्मदीदों के मुताबिक दोनों टीमों के खिलाड़ियों की एक झलक पाने के लिये हवाई अड्डे पर क्रिकेट प्रेमी भी जमा थे.

ये भी पढ़ें- IND vs BAN: सीरीज गंवाने के बाद बांग्लादेश के कप्तान महमुदुल्लाह ने बताई हार की वजह

पुलिस ने वहां सुरक्षा के तगड़े इंतजाम किये थे. एमपीसीए अधिकारी ने बताया कि भारत और बांग्लादेश की टीमें मंगलवार को अलग-अलग सत्रों में अभ्यास के लिये होलकर स्टेडियम पहुंच सकती हैं.

ये भी पढ़ें- IND vs BAN: बांग्लादेश को धूल चटाने के बाद दीपक चाहर ने बताया अपनी सफलता का राज

हालांकि, फिलहाल इनके अभ्यास का अधिकृत कार्यक्रम जारी नहीं किया गया है. भारत और बांग्लादेश के बीच दो टेस्ट मैचों की श्रृंखला का पहला मुकाबला होलकर स्टेडियम में 14 से 18 नवंबर के बीच खेला जाना है. भाषा हर्ष मनीषा सुधीर सुधीर