BREAKING NEWS
  • Nude Photo Shoot: सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है मराठी एक्ट्रेस का फोटोशूट, फैंस हुए बेकाबू- Read More »

टीम इंडिया ने नागपुर में IAF के पायलटों से की मुलाकात, BCCI ने फोटो शेयर कर जाहिर की खुशी

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : November 09, 2019 08:48:22 PM
भारतीय वायुसेना के अधिकारियों के साथ शिखर धवन

भारतीय वायुसेना के अधिकारियों के साथ शिखर धवन (Photo Credit : https://twitter.com/SDhawan25 )

नई दिल्ली:  

टीम इंडिया ने बांग्लादेश के खिलाफ तीसरे टी20 मैच से पहले शनिवार को यहां नागपुर में भारतीय वायुसेना की सूर्यकिरण एरोबेटिक टीम से मुलाकात की. इस खास मौके पर भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने अपने ट्विटर अकाउंट पर विदर्भ क्रिकेट संघ (वीसीए) स्टेडियम में भारतीय खिलाड़ियों की तस्वीरें शेयर की जिसमें वे वायुसेना के पायलटों से मुलाकात कर रहे हैं. बीसीसीआई ने इस तस्वीरों को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा, ''नागपुर में एक शानदार दोपहर, टीम इंडिया ने यहां भारतीय वायुसेना के सूर्यकिरण ऐरोबेटिक टीम के साथ मुलाकात की.''

ये भी पढ़ें- AyodhyaVerdict: वीरेंद्र सहवाग ने कोर्ट के फैसले पर जाहिर की खुशी, बोले- जय श्री राम

तस्वीरों में आप देखेंगे कि टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री, सलामी बल्लेबाज शिखर धवन और विकेटकीपर ऋषभ पंत वायुसेना के पायलटों से हाथ मिला रहे हैं. बीसीसीआई ने कोच रवि शास्त्री और ऋषभ पंत की भी तस्वीर शेयर की है जिसमें वे पायलटों के साथ बातचीत कर रहे हैं. एक अन्य तस्वीर में गेंदबाजी कोच भरत अरुण, शार्दूल ठाकुर, शुभमन गिल और मनीष पांडे भी नजर आ रहे हैं. नागपुर में यहां भारतीय वायुसेना के सूर्यकिरण पायलटों ने टीम इंडिया को प्रशस्ति चिह्न भी भेंट किया.

ये भी पढ़ें- IND vs BAN: रोहित शर्मा के नाम दर्ज हो सकता है ये बड़ा रिकॉर्ड, गेल और अफरीदी ही कर चुके हैं ऐसा कारनामा

बता दें कि भारत और बांग्लादेश के बीच खेली जा रही तीन मैचों की टी20 सीरीज का तीसरा और निर्णायक मैच रविवार को वीसीए स्टेडियम में खेला जाएगा. फिलहाल दोनों टीमें 3 मैचों की सीरीज में 1-1 की बराबरी पर हैं. दिल्ली में खेले गए सीरीज के पहले मैच में बांग्लादेश ने भारत को सात विकेट से हराकर सभी को चौंका दिया था वहीं दूसरे मैच में भारत ने राजकोट में बांग्लादेश को आठ विकेट से हराकर शानदार जीत दर्ज की थी.

First Published: Nov 09, 2019 08:48:22 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो