IND vs BAN: विराट कोहली से मिलने के लिए मैदान में घुसा था फैन, पुलिस ने हिरासत में लिया

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : November 16, 2019 07:30:23 PM
मैदान में घुसे विराट के फैन को बाहर ले जाते सुरक्षाकर्मी

मैदान में घुसे विराट के फैन को बाहर ले जाते सुरक्षाकर्मी (Photo Credit : PTI )

नई दिल्ली:  

इंदौर के होलकर स्टेडियम में भारत और बांग्लादेश के बीच खेले गए पहले टेस्ट मैच के दौरान शनिवार को यहां उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक क्रिकेट फैन जबरन मैदान में घुस गया. मैदान में घुसे इस शख्स को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. मैदान में गैर-कानूनी तौर पर घुसने वाला युवक टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली का फैन बताया जा रहा है, जो उनसे मिलने के लिए मैदान में जबरन घुसने का प्रयास कर रहा था.

ये भी पढ़ें- IND vs BAN: भारत से मिली करारी हार के बाद खुली बांग्लादेश की आंखें, टीम में हो सकता है बड़ा बदलाव

युवक ने इंदौर के होलकर स्टेडियम की सुरक्षा व्यवस्था को ठेंगा दिखाते हुए विराट कोहली से मिलने के लिए मैच के दौरान ही मैदान में घुस गया था. इंदौर पुलिस के अधिकारियों ने बताया कि अंतराष्ट्रीय मैच के दौरान मैदान में घुसे युवक पर नजर पड़ते ही उसे पकड़कर हिरासत में ले लिया गया.

ये भी पढ़ें- IND vs BAN: मोहम्मद शमी के घातक प्रदर्शन से हैरत में पड़े इशांत शर्मा, पूछ लिया ऐसा सवाल

उन्होंने बताया कि हिरासत में लिया गया युवक अपना नाम सूरज बिष्ट (22) बता रहा है. वह खुद को उत्तराखंड का मूल निवासी बता रहा है. उसने दावा किया कि वह इंदौर के भंवरकुआं इलाके में खाना बनाने का काम करता है. अधिकारियों के मुताबिक शुरूआती पूछताछ में युवक ने बताया कि वह कोहली का बड़ा प्रशंसक है और भारतीय कप्तान से मिलने की ख्वाहिश के साथ दर्शक दीर्घा की जाली फांदकर मैदान में घुसा था.

ये भी पढ़ें- युवक ने मोबाइल में रिकॉर्ड किया दोस्त की मौत का Live Video, तालाब में नहाते वक्त गई जान

उन्होंने बताया कि युवक ने कोहली का नाम छपी टी-शर्ट पहन रखी थी. उसने अपने हाथ पर कोहली के नाम का टैटू भी बनवा रखा था. उसने अपने चेहरे पर रंगों से "वीके" लिख रखा था. अधिकारियों ने बताया कि युवक की पहचान की तसदीक की जा रही है. उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. पूछताछ के आधार पर मामले में उचित कदम उठाया जायेगा.

First Published: Nov 16, 2019 07:30:23 PM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो