logo-image

IND vs AUS: अश्विन का चोटिल होना भारत के लिए बुरी खबर, टीम का बिगड़ सकता है संतुलन- माइकल हसी

रविचंद्रन अश्विन (R Ashwin) ने पिछले टेस्ट में 86.5 ओवर में 149 रन पर छह विकेट लेकर भारत को 31 रन से जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई थी.

Updated on: 15 Dec 2018, 12:33 PM

नई दिल्ली:

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व बल्लेबाज माइकल हसी को लगता है कि स्टार ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन (R Ashwin) की चोट भारतीय टीम को अस्थिर कर सकती है और इससे सीरीज के दूसरे टेस्ट में जीत दर्ज करने की उनकी उम्मीदों को बड़ा झटका लगेगा. रविचंद्रन अश्विन (R Ashwin) ने ऐडिलेड में खेले गए पहले टेस्ट मैच छह विकेट लिए थे. वह पेट के बाएं हिस्से की मांसपेशियों में खिंचाव के कारण वह दूसरे टेस्ट से बाहर हो गए.

रविचंद्रन अश्विन (R Ashwin) ने पिछले टेस्ट में 86.5 ओवर में 149 रन पर छह विकेट लेकर भारत को 31 रन से जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई थी.

और पढ़ें: Ranji Trophy 2018-19, Day 1, Round 6: श्रेयस अय्यर - सिद्धेश लाड की शतकीय पारियों में मुंबई मजबूत, देखें दिन भर का हाल

ऑस्ट्रेलिया के लिए 79 टेस्ट खेलने वाले हसी ने कहा, 'मुझे लगता है इससे निश्चित तौर पर भारतीय टीम का संतुलन बिगड़ेगा. ऐडिलेड को देखकर आप साफ तौर पर कह सकते हैं कि वे स्पिनर का इस्तेमाल करना चाहते हैं. एक छोर से स्पिनर और दूसरी छोर से तेज गेंदबाजों का बारी-बारी से इस्तेमाल की रहे थे.'

और पढ़ें: IND vs AUS: भारतीय टीम की गलतियों से सबक लेगा ऑस्ट्रेलिया: एलन बॉर्डर 

रविचंद्रन अश्विन (R Ashwin) की गैरमौजूदगी में भारतीय टीम दूसरे टेस्ट में चार तेज गेंदबाजों के साथ उतरी है जो उसके टेस्ट इतिहास में सिर्फ तीसरी बार हो रहा है. पहले दिन के खेल की समाप्ति पर ऑस्ट्रेलिया का स्कोर छह विकेट पर 277 रन था.