BREAKING NEWS
  • राजस्थान सरकार का नया फरमान अब सभी सरकारी दफ्तरो में लगेगी महात्मा गांधी की फोटो- Read More »

केएल राहुल और हार्दिक पांड्या पर केदार जाधव का तंज, इस तरह छिड़का जले पर नमक

News State Bureau  |   Updated On : January 14, 2019 03:24:27 PM
केएल राहुल और हार्दिक पांड्या पर केदार जाधव का तंज, छिड़का जले पर नमक (Twitter- @JadhavKedar)

केएल राहुल और हार्दिक पांड्या पर केदार जाधव का तंज, छिड़का जले पर नमक (Twitter- @JadhavKedar) (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण (Koffee With Karan)' में महिलाओं पर अभद्र टिप्पणी को लेकर ऑस्ट्रेलिया (Australia) और न्यूजीलैंड दौरे से बाहर चल रहे भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और केएल राहुल (KL Rahul) की मुश्किलें कम होती नजर नहीं आ रही हैं. जहां पहले मैच में मिली हार के बाद भारतीय टीम एडिलेड पहुंच गई है वहीं हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और केएल राहुल (KL Rahul) के स्थान पर टीम में शामिल किए गए शुभमन गिल और विजय शंकर भी टीम से जुड़ गए हैं. एडिलेड पहंचने के बाद भारतीय टीम के कई खिलाड़ी सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करते नजर आ रहे हैं.

ऐसी ही एक तस्वीर भारतीय टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी केदार जाधव (Kedar jadhav) ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है जिसके बाद केदार जाधव (Kedar jadhav) की इस तस्वीर पर फैन्स ने एक बार फिर से हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और केएल राहुल (KL Rahul) का मजाक बनाना शुरू कर दिया है.

केदार जाधव (Kedar jadhav) ने शिखर धवन (Shikhar Dhawan) और महेंद सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) के साथ चाय पीते हुए एक तस्वीर शेयर की है और कैप्शन में ऐसी बात लिखी है जिसके बाद फैन्स का मानना है कि केदार जाधव (Kedar jadhav) ने उन पर निशाना साधा है.

और पढ़ें: IND vs AUS: भारत के लिए फिनिशर की भूमिका निभाने को तैयार यह खिलाड़ी, पांड्या की जगह टीम में शामिल 

दरअसल, केदार जाधव (Kedar jadhav) ने शिखर धवन (Shikhar Dhawan) और महेंद सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) के साथ चाय पीते तस्वीर लिखा है- 'चाय का एक कप सब कुछ अच्छा कर सकता है!'

केदार जाधव (Kedar jadhav) की इस तस्वीर पर फैन्स ने हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और केएल राहुल (KL Rahul) को ट्रोल कर दिया है.

केदार जाधव (Kedar jadhav) की इस तस्वीर पर यूजर्स का कहना है कि यह हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और केएल राहुल (KL Rahul) के जख्मों पर नमक है. जबकि एक दूसरे यूजर ने लिखा है कि चाय का एक कप सब कुछ अच्छा कर सकता है लेकिन कॉफी का खराब.

गौरतलब है कि 'कॉफी विद करण (Koffee With Karan)' में महिलाओं पर टिप्पणी करने के बाद हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की जमकर आलोचना हुई. इस मामले में हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) के साथ-साथ केएल राहुल (KL Rahul) को भी सस्पेंड कर दिया गया है और दोनों खिलाड़ियों पर जांच की जा रही है.

और पढ़ें: IPL 12: भारत को 2011 में विश्व कप जिताने वाला यह खिलाड़ी बना राजस्थान रॉयल्स टीम का हेड कोच

बता दें कि भारतीय क्रिकेटरों ने टीवी शो 'कॉफी विद करण (Koffee With Karan)' पर महिलाओं को लेकर अभद्र टिप्पणी की थी. जिसके बाद मामले की सुनवाई पूरी होने तक दोनों को निलंबित कर ऑस्ट्रेलिया (Australia) दौरे से भी वापिस बुला लिया गया है. बीसीसीआई (BCCI) ने कहा है कि इस मसले पर जांच की जाएगी और इसके बाद ही इन दोनों के क्रिकेट खेलने पर फैसला लिया जाएगा. तब तक यह दोनों खिलाड़ी खेल के सभी प्रारुपों से दूर रहेंगे.

बीसीसीआई (BCCI) ने एक बयान जारी कर कह, 'सीओए ने बीसीसीआई (BCCI) के साथ मिलकर यह फैसला लिया है कि वह हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और केएल राहुल (KL Rahul) को एक टीवी शो पर दिए गए उनके बयान को लेकर उन्हें तत्काल प्रभाव से प्रतिबंधित करती है. यह दोनों अब भारत लौटेंगे और इनके खिलाफ अनुशासनहीनता तथा दुर्व्यवहार को लेकर कार्रवाई की जाएगी. यह कार्रवाई बीसीसीआई (BCCI) के संविधान के नियम 41 के तहत की जाएगी.'

First Published: Jan 14, 2019 01:12:49 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो