logo-image

IND vs AUS: पूर्व ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने उड़ाया मयंक अग्रवाल का मजाक, मांगनी पड़ी माफी

कैरी ओ कीफ (kerry o'keefe) की ओर से विवादित टिप्पणी करने के बाद काफी बवाल हो गया. यह विवाद इस कदर बढ़ा कि कॉमेंटेटर कैरी ओ कीफ (kerry o'keefe) को ट्वीट कर मयंक अग्रवाल से माफी मांगनी पड़ी.

Updated on: 27 Dec 2018, 09:41 AM

नई दिल्ली:

भारत और आस्ट्रेलिया के बीच यहां मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (एमसीजी) पर खेले जा रहे तीसरे टेस्ट मैच का पहला दिन बुधवार पदार्पण कर रहे सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल के खिलाफ पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर और कॉमेंटेटर कैरी ओ कीफ (kerry o'keefe) की ओर से विवादित टिप्पणी करने के बाद काफी बवाल हो गया. यह विवाद इस कदर बढ़ा कि कॉमेंटेटर कैरी ओ कीफ (kerry o'keefe) को ट्वीट कर मयंक अग्रवाल से माफी मांगनी पड़ी.

दरअसल कैरी ओ कीफ (kerry o'keefe) ने मेलबर्न में मैच के पहले दिन मयंक अग्रवाल पर अनुचित टिप्पणी की. कैरी ओ कीफ (kerry o'keefe) ने मयंक अग्रवाल की ओर से रणजी ट्रॉफी में लगाई गई ट्रिपल सेंचुरी का मजाक उड़ाते हुए कहा था कि उन्होंने यह तिहरा शतक रेलवे की कैंटीन स्टाफ के खिलाफ लगाई थी.

कैरी ओ कीफ (kerry o'keefe) ने यह बात कॉमेंट्री बॉक्स में ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर शेन वॉर्न और मार्क वॉ की मौजूदगी में की थी.

और पढ़ें: IND vs AUS, 3rd Test, Day1: जानें डेब्यू टेस्ट में अर्धशतक लगाने के बाद क्या बोले मयंक अग्रवाल 

कैरी ओ कीफ (kerry o'keefe) ने कहा,' मयंक अग्रवाल ने साफतौर पर अपनी पहली ट्रिपल सेंचुरी रेलवे की कैंटीन स्टाफ के खिलाफ बनाई थी। इस दौरान विपक्षी टीम में असल गेंदबाज की जगह शेफ और वेटर की भरमार थी.'

कैरी ओ कीफ (kerry o'keefe) के मजाक में साथ देते हुए मार्क वा ने भी मजाक उड़ाया और कहा कि फर्स्ट क्लास क्रिकेट में उनका 50 का औसत ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट में 40 के औसत के बराबर है.

और पढ़ें: IND vs AUS, 3rd Test: मयंक अग्रवाल ने डेब्यू टेस्ट में लगाया अर्धशतक, रचा इतिहास 

गौरतलब है कि कैरी ओ कीफ (kerry o'keefe) के इस विवादित टिप्पणी के बाद क्रिकेट जगत के कई लोगों ने इसकी काफी निंदा की, जिसके बाद कैरी ओ कीफ (kerry o'keefe) को इस मुद्दे पर सफाई देते हुए माफी मांगनी पड़ी.

उल्लेखनीय है कि बॉक्सिंग डे टेस्ट में पदार्पण करने वाले मयंक अग्रवाल ने ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजी का डंटकर सामना करते हुए 76 रनों की जोरदार पारी खेली। इस दौरान उन्होंने 161 गेंदों में 8 चौके और 1 छक्का लगाया। एक ओर जहां मयंक की पारी की तारीफ हो रही है तो दूसरी ओर उनकी यह पारी कैरी ओ कीफ (kerry o'keefe) को जवाब देने के लिए काफी थी।