logo-image

IND vs AUS 3rd Test: मेलबर्न टेस्ट से पहले बड़ी मुसीबत में पड़ी टीम इंडिया, जानें क्यों?

मेलबर्न टेस्ट को लेकर भारतीय टीम के लिए खिलाड़ियों का चयन करना काफी मुश्किल हो सकता है.

Updated on: 23 Dec 2018, 04:51 PM

नई दिल्ली:

ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर गई भारतीय टीम मेलबर्न टेस्ट से पहले जमकर पसीना बहा रही है. 26 दिसंबर (बॉक्सिंग डे) से शुरू होने वाले चार मैचों की टेस्ट सीरीज का तीसरा मैच MCG (मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड) में खेला जाएगा. सीरीज के दो मैच खेले जा चुके हैं और दोनों ही टीमें एक-एक मैच जीतने के साथ ही बराबरी पर हैं.

मेलबर्न में होने वाले सीरीज के तीसरे मैच से पहले भारतीय टीम की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं. जिसमें भारतीय टीम जमकर पसीना बहाते नजर आ रही है. तस्वीरों में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली, अजिंक्य रहाणे, चेतेश्वर पुजारा सहित और भी कई खिलाड़ी अभ्यास कर रहे हैं. टीम के प्रैक्टिस सेशन के दौरान वहां कई क्रिकेट फैंस भी मौजूद रहे, जो अपने पसंदीदा खिलाड़ियों को अभ्यास करते हुए देख रहे थे.

मेलबर्न टेस्ट को लेकर भारतीय टीम के लिए खिलाड़ियों का चयन करना काफी मुश्किल हो सकता है. तीसरे मैच के लिए रविंद्र जडेजा पूरी तरह से फिट नहीं हुए हैं. तो वहीं आर. अश्विन की फिटनेस को लेकर भी संशय बना हुआ है.

बता दें कि एडिलेड में हुए सीरीज के पहले मैच में भारत ने मेजबान ऑस्ट्रेलिया को 31 रनों से हरा दिया था. जबकि पर्थ में खेले गए दूसरे मैच में कंगारुओं ने अपना बदला पूरा कर लिया और मेहमान टीम को 146 रनों से करारी शिकस्त दी. इस मैच में ऑस्ट्रेलिया के स्पिन गेंदबाज नेथन लायन ने कुल 8 विकेट लिए थे.