logo-image

IND vs WI: सर विवियन रिचर्ड्स ने विराट के नाम किया ऐसा ट्वीट, कप्तान ने लिखा- Thank You Big BOSS

विराट की तारीफ करने वालों में पूर्व कैरेबियाई खिलाड़ी और महान बल्लेबाज विवियन रिचर्ड्स भी शामिल थे. रिचर्ड्स ने कोहली की तारीफ करते हुए उनकी पारी को नायाब करार दिया था.

Updated on: 08 Dec 2019, 05:39 PM

नई दिल्ली:

हैदराबाद में खेले गए 3 मैचों की टी20 सीरीज के पहले मैच में भारत ने वेस्टइंडीज को 6 विकेट से हराया था. भारत की इस जीत में कप्तान विराट कोहली की सबसे बड़ी भूमिका थी. विराट ने हैदराबाद के राजीव गांधी स्टेडियम में अपने टी20 करियर का सर्वश्रेष्ठ स्कोर बनाते हुए नाबाद 94 रनों की पारी खेली और टीम को एकतरफा जीत दिलाई थी. विराट की इस शानदार पारी के बाद बड़े-बड़े दिग्गजों ने उनकी जमकर तारीफ की थी.

ये भी पढ़ें- महिला जूनियर हॉकी: ऑस्ट्रेलिया से हारने के बावजूद चैंपियन बनी भारतीय टीम

विराट की तारीफ करने वालों में पूर्व कैरेबियाई खिलाड़ी और महान बल्लेबाज विवियन रिचर्ड्स भी शामिल थे. रिचर्ड्स ने कोहली की तारीफ करते हुए उनकी पारी को नायाब करार दिया था. रिचर्ड्स ने ट्विटर पर लिखा था, "शानदार, बेहद शानदार पारी, विराट कोहली." दिग्गज बल्लेबाज से तारीफ मिलने के बाद विराट कोहली ने महान कैरेबियाई खिलाड़ी को धन्यवाद कहा और बताया कि उनकी तारीफ काफी महत्वपूर्ण है.

ये भी पढ़ें- स्टाइलिश बल्लेबाज वसीम जाफर के लिए खास होगा रणजी ट्रॉफी, पिछले सीजन में बनाए थे 1037 रन

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने विवियन रिचर्ड्स के ट्वीट पर जवाब देते हुए लिखा, "धन्यवाद बिग बॉस, आपकी तरफ से आई तारीफ मेरे लिए काफी मायने रखती है." बता दें कि भारत और वेस्टइंडीज के बीच दूसरा टी20 मैच रविवार शाम 7 बजे से तिरुवनंतपुरम के ग्रीनफील्ड इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा.

ये भी पढ़ें- IND vs WI, Dream 11: विराट कोहली पर लग रहा है जबरदस्त दांव, वेस्टइंडीज के गेंदबाजों का भी जलवा

जहां एक ओर भारतीय टीम ने पहले मैच में जीत हासिल कर सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है, तो वहीं दूसरी ओर वेस्टइंडीज आज टीम इंडिया को हराकर सीरीज में बराबरी करने की कोशिश करेगी. मौजूदा प्रदर्शन के लिहाज से वेस्टइंडीज की तुलना में टीम इंडिया काफी मजबूत दिख रही है.