logo-image

IND vs WI, Dream 11: विराट कोहली पर लग रहा है जबरदस्त दांव, वेस्टइंडीज के गेंदबाजों का भी जलवा

भारतीय टीम ने पहले मैच में जीत हासिल कर सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है, तो वहीं दूसरी ओर वेस्टइंडीज आज टीम इंडिया को हराकर सीरीज में बराबरी करने की कोशिश करेगी.

Updated on: 11 Dec 2019, 04:23 PM

नई दिल्ली:

INDIA vs WEST INDIES 2nd T20 LIVE From Thiruvananthapuram: भारत और वेस्टइंडीज के बीच 3 मैचों की टी20 सीरीज का दूसरा मैच आज शाम 7 बजे से तिरुवनंतपुरम के ग्रीनफील्ड इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा. जहां एक ओर भारतीय टीम ने पहले मैच में जीत हासिल कर सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है, तो वहीं दूसरी ओर वेस्टइंडीज आज टीम इंडिया को हराकर सीरीज में बराबरी करने की कोशिश करेगी. मौजूदा प्रदर्शन के लिहाज से वेस्टइंडीज की तुलना में टीम इंडिया काफी मजबूत दिख रही है.

ये भी पढ़ें- Delhi Fire Live: अनाज मंडी में लगी भयानक आग, 45 की मौत, मालिक रिहान हिरासत में

भारत और वेस्‍टइंडीज के बीच पहला T20 मैच साल 2009 में खेला गया था. इन दस सालों में दोनों टीमों ने अलग-अलग जगह पर कुल 15 T20 मैच खेले हैं, जिसमें से 9 मैचों में टीम इंडिया को जीत मिली है. जबकि 5 मैचों में वेस्‍टइंडीज ने भारत को हराने में कामयाबी हासिल की है. इसके अलावा वेस्टइंडीज मौजूदा टी20 विश्व चैंपियन भी है.

ये भी पढ़ें- 43 लोगों का काल बनी फैक्ट्री के पास नहीं थी एनओसी! जानें क्या कहता है कानून

तिरुवनंतपुरम में खेले जाने वाले आज के मैच के लिए ड्रीम 11 (Dream 11) ने भी टीम तैयार कर दी है. Dream 11 ने अपनी टीम में जहां एक ओर भारतीय बल्लेबाजों को तवज्जो दी है तो वहीं गेंदबाजों और ऑलराउंडरों के लिए वेस्टइंडीज के खेमा काफी मजबूत है. यदि आप भी भारत और वेस्टइंडीज मुकाबले के लिए अपनी टीम बना रहे हैं तो Dream 11 से मदद ले सकते हैं, जिससे आप बड़ी इनामी राशि जीत सकते हैं. यदि आपको आज के मैच के लिए ड्रीम 11 में अपनी टीम बनानी है तो आपके पास शाम 7 बजे तक का समय है.

ये भी पढ़ें- Unnao Case: खेत में दफनाया गया उन्नाव रेप पीड़िता का शव, सरकार ने मानी सारी मांगें

Dream 11
विकेटकीपर
निकोलस पूरन- 09

बल्लेबाज
विराट कोहली- 10.5
रोहित शर्मा- 10.5
इविन लुइस- 9.5
शिमरॉन हेटमायर- 9.0
श्रेयस अय्यर- 9.0

ऑल राउंडर
किरॉन पोलार्ड- 9.0
जेसन होल्डर- 8.5

गेंदबाज
केसरिक विलियम्स- 9.0
शेल्डन कॉटरेल- 9.0
मोहम्मद शमी- 9.0