IND vs WI: मुंबई नहीं अब हैदराबाद में खेला जाएगा पहला टी20 मैच, यहां देखें नया शेड्यूल

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : November 27, 2019 06:12:24 PM
भारत बनाम वेस्टइंडीज

भारत बनाम वेस्टइंडीज (Photo Credit : getty images )

नई दिल्ली:  

बांग्लादेश पर शानदार जीत दर्ज करने के बाद अब टीम इंडिया का अगला कार्यक्रम वेस्टइंडीज के खिलाफ तय है. दिसंबर 2019 में भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेली जाने वाली टी20 सीरीज के शेड्यूल में बदलाव किया गया है. भारत और वेस्टइंडीज के बीच 6 दिसंबर को खेले जाने वाला पहला टी20 मैच अब मुंबई के बजाए हैदराबाद में खेला जाएगा.

ये भी पढ़ें- टीम इंडिया के लिए कुछ भी करने को तैयार संजू सैमसन, शिखर धवन की जगह मिला है मौका

क्रिकेट वेबसाइट क्रिकबज के मुताबिक दोनों टीमों के बीच 3 मैचों की टी20 सीरीज का पहला मैच 6 दिसंबर को हैदराबाद में खेला जाएगा. जबकि दूसरा मैच 8 दिसंबर को तिरुवनंतपुरम में और तीसरा मैच 11 दिसंबर को मुंबई में खेला जाएगा. भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेले जानी वाली इस टी20 सीरीज के सभी मैच शाम 7 बजे शुरू होंगे.

ये भी पढ़ें- श्रीलंका: मुथैया मुरलीधरन बनाए गए नॉर्दर्न प्रोविन्स के गवर्नर, राष्ट्रपति गोटबाया राजपक्षे ने दिया था निमंत्रण

टी20 सीरीज के बाद भारत और वेस्टइंडीज के बीच होने वाली वनडे सीरीज 15 दिसंबर से शुरू होगी. पहला मैच 15 दिसंबर को चेन्नई में खेला जाएगा जबकि दूसरा मैच 18 दिसंबर को विशाखापट्टनम में और तीसरा मैच 22 दिसंबर को कटक में खेला जाएगा. दोनों टीमों के बीच वनडे सीरीज भारतीय समयानुसार दोपहर 2 बजे से खेला जाएगा.  वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम भारत दौरे पर 3 मैचों की टी20 सीरीज और 3 मैचों की वनडे सीरीज खेलेगी.

First Published: Nov 27, 2019 06:12:24 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो