IND VS SA : बारिश में धुला धर्मशाला मैच, अब मोहाली में क्‍या होगा, जानें यहां

न्‍यूज स्‍टेट ब्‍यूरो  |   Updated On : September 16, 2019 01:23:49 PM
बारिश के कारण धुला धर्मशाला मैच, फोटो आईसीसी

बारिश के कारण धुला धर्मशाला मैच, फोटो आईसीसी (Photo Credit : )

नई दिल्‍ली :  

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच रविवार को धर्मशाला खेला जाने वाला मैच बारिश के कारण रद घोषित कर दिया गया. भारी बारिश के बाद मैदान गीला होने के कारण टॉस भी नहीं हो पाया और ना ही मैच में एक भी गेंद फेंकी जा सकी. तीन मैचों की सीरीज का यह पहला मैच था, अब दो मैच और खेले जाने हैं, दूसरा मैच 18 सितंबर बुधवार को मोहाली में खेला जाएगा. उससे पहले सभी को यह जानने की उत्‍सुकता है कि उस मैच में भी कहीं बारिश खलल न डाल दे. 

यह भी पढ़ें ः इंग्‍लैंड से मैच हारने के बाद आस्‍ट्रेलियाई कप्‍तान ने इस तरह जताया दुख, जानें किस बात का है पछतावा

रविवार को लगातार बारिश के कारण धर्मशाला मैदान में काफी पानी भर गया था. मैदानकर्मी हालांकि मैदान से पानी निकाले के लिए पूरी कोशिश कर रहे थे, ताकि मैदान को खेलने लायक बनाया जा सके. लेकिन बाद में फिर से बारिश होने लगी और फिर मैच को रद करने का फैसला लिया गया.

यह भी पढ़ें ः कप्‍तान विराट कोहली ने अनुष्‍का शर्मा के लिए फिर जताया प्‍यार, जानें इस बार क्‍या किया

तीन मैचों की सीरीज का दूसरा मैच मोहाली में होगा, मोहाली धर्मशाला से बहुत ज्‍यादा दूर नहीं है, इसलिए इस बात की आशंका जताई जाने लगी है कि कहीं यहां भी बारिश का साया न पड़ जाए और मैच न खेला जा सके. मौसम विभाग की ओर से अब तक जो जानकारी आ रही है, उसके अनुसार 18 सितंबर को मोहाली में बारिश की संभावना न के बराबर ही है. जानकारी मिल रही है कि मौसम साफ रहेगा, हालांकि सुबह हल्‍की बारिश हो सकती है, लेकिन दोपहर बाद आसमान साफ रहेगा. यह मैच भी शाम को ही खेला जाएगा, इसलिए परेशान होने की जरूरत नहीं है. दूसरा मैच होगा इसकी पूरी संभावना है.

यह भी पढ़ें ः बड़ी खबर : भारतीय क्रिकेट खिलाड़ियों को अनजान नंबरों से आए वाट्सएप मैसेज, सट्टेबाजी का अंदेशा, जांच शुरू

सीरीज का पहला ही मैच रद होने के बाद क्रिकेट प्रेमियों में निराशा देखी गई, लोगों ने ट्वीटर और फेसबुक पर अपनी भड़ास निकाली और जब भी मैच हो तो मौसम विभाग से कम से कम एक बार बात कर लेने की समझाईश भी बीसीसीआई दी. हालांकि अब भड़ास निकालने से कोई फायदा नहीं और दूसरे मैच अच्‍छे मौसम के बीच हो जाए, यही मनाना चाहिए.

First Published: Sep 16, 2019 01:23:49 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो