BREAKING NEWS
  • Nude Photo Shoot: सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है मराठी एक्ट्रेस का फोटोशूट, फैंस हुए बेकाबू- Read More »

IND Vs SA T-20 : बेकार गया Sunday, ऐसे फूटा फैंस का गुस्‍सा

न्‍यूज स्‍टेट ब्‍यूरो  |   Updated On : September 15, 2019 09:06:02 PM
बारिश के कारण भारत दक्षिण अफ्रीका मैच रद, फोटो आईसीसी ट्वीटर हैंडल

बारिश के कारण भारत दक्षिण अफ्रीका मैच रद, फोटो आईसीसी ट्वीटर हैंडल (Photo Credit : )

नई दिल्‍ली :  

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच होने वाला पहला T-20 मैच बारिश के कारण रद हो गया. अब मैच नहीं होगा. मैच शाम सात बजे से शुरू होना था और उससे करीब आधे घंटे पहले साढ़े छह बजे टॉस होना था. लेकिन भारी बारिश के कारण मैदान पर पानी भरा था. करीब सात बजे मैदान से पानी बाहर करने का काम किया जा रहा था कि इसी दौरान फिर से झमाझम बारिश शुरू हो गई और फिर से व्‍यवधान हो गया. देर शाम करीब पौने आठ बजे मैच रद करने की घोषणा कर दी गई. 

यह भी पढ़ें ः VIDEO : T-20 विश्व कप से पहले कप्‍तान विराट कोहली ने खिलाड़ियों को दी चेतावनी, कह दी यह बड़ी बात

धर्मशाला में पिछले काफी दिनों से बारिश हो रही थी, इससे पहले बुधवार को ही मौसम विभाग ने ऐलान कर दिया था कि रविवार को मैच हो पाना मुश्‍किल है, क्‍योंकि उस दिन बारिश हो सकती है. और ऐसा ही हुआ भी.

यह भी पढ़ें ः भारत दक्षिण अफ्रीका के बीच पहला T-20 मैच बारिश के कारण रद

पिछले काफी दिनों से बारिश हो रही थी, लिहाजा उम्‍मीद कम थी कि आज का मैच हो पाएगा. इसके बाद भी शाम सात बजे मैच शुरू होने की उम्‍मीद बंधी थी, लेकिन उसके बाद फिर बारिश शुरू हो गई. इससे आशंका जताई जाने लगी थी कि मैच अब नहीं हो पाएगा. देर शाम आठ बजे तक भी अगर बारिश बंद हो जाती तो कुछ ओवर का मैच कराया जा सकता था. लेकिन ऐसा नहीं हो सका. मैच के दौरान टॉस तक नहीं हो पाया. अब दोनों टीमों के बीच दूसरा T-20 मैच पंजाब के मोहाली में खेला जाएगा. यह मैच 18 सितंबर को खेला जाएगा.

यह भी पढ़ें ः विराट कोहली और रोहित शर्मा में अब इस बात के लिए होगी जंग

orm.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8" type="text/javascript">

मैच रद होने के बाद फैंस का गुस्‍सा भी फूट पड़ा. लंबे अर्से बाद भारतीय टीम अपने घरेलू मैदान पर कोई मैच खेल रही थी, इसलिए भीड़ भी काफी थी. मैच के टिकट काफी पहले ही बिक चुके थे. भारी संख्‍या में दर्शक मैच देखने पहुंचे, लेकिन मैच नहीं हो सका. इसके बाद फैंस भड़क गए. सोशल मीडिया पर लोगों ने अपना गुस्‍सा जाहिर किया. दर्शकों का कहना था कि मैच का शेड्यूल मौसम विभाग से बात करने के बाद रखा जाना चाहिए था. एक अन्‍य क्रिकेट फैन ने कहा कि विश्‍व कप का बारिश वाला भूत भारत के हिमाचल प्रदेश तक पहुंच गया है.

यह भी पढ़ें ः IND VS SA : आज नए रूप में नजर आएगी Team India, जानें क्‍या है इसके पीछे का कारण

एक अन्‍य क्रिकेट प्रेमी ने कहा कि सितंबर के मिड में हिमाचल प्रदेश में बारिश होती ही है, ऐसे में यहां मैच रखने का क्‍या तुक था. वहीं कुछ क्रिकेट फैंस का कहना था कि संडे को मैच था, पूरी उम्‍मीद थी कि मैच होगा, लेकिन ऐसा नहीं हो सका. अगर कहीं और मैच रखा गया होता तो मैच होता और संडे बेकार नहीं गया होता.

First Published: Sep 15, 2019 09:06:02 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो