logo-image

IND vs BAN: तीसरे दिन ही खत्म हुआ था मैच, अब चौथे और पांचवें दिन के टिकटों के पैसे वापस करेगा सीएबी

सीएबी ने सोमवार को एक बयान में कहा कि चौथे और पांचवें दिन के टिकटों के पैसे वापस करने की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है.

Updated on: 25 Nov 2019, 11:53 PM

नई दिल्ली:

कोलकाता के ईडन गार्डंस में भारत और बांग्लादेश के बीच खेला गया ऐतिहासिक डे-नाइट टेस्ट मैच तीसरे दिन ही खत्म हो गया. भारत ने इस मैच में बांग्लादेश को पारी और 46 रनों से हरा दिया था. लिहाजा बंगाल क्रिकेट संघ (सीएबी) चौथे और पांचवें दिन के टिकटों का रिफंड कर रहा है. सीएबी ने क्रिकेट फैंस को टिकटों का रिफंड देने की प्रक्रिया शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें- ऑस्ट्रेलिया में भारतीय टैक्सी ड्राइवर ने पाकिस्तानी क्रिकेटरों से नहीं लिए किराए के पैसे, और फिर...

सीएबी ने सोमवार को एक बयान में कहा, "चौथे और पांचवें दिन के टिकटों के पैसे वापस करने की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है. जिन लोगों ने इन दो दिनों के लिए टिकट बुक किए थे, उन्हें पैसे भेजने की जानकारी मोबाइल पर संदेश के जरिए भेज दी जाएगी. मैच के पहले 4 दिन की सभी टिकटें बिक गई थी. सीएबी ने इसके दर्शकों का शुक्रिया अदा किया है. इसके साथ ही सौरव गांगुली ने भी ऐतिहासिक डे-नाइट टेस्ट को यादगार बनाने के लिए सभी क्रिकेट फैंस का शुक्रिया अदा किया.

ये भी पढ़ें- NZ vs ENG: मैच के दौरान दर्शक ने जोफ्रा आर्चर पर की नस्लीय टिप्पणी, न्यूजीलैंड क्रिकेट बोर्ड करेगा जांच

मैच के तीनों दिन ईडन गार्डंस का मैदान दर्शकों से खचा-खच भरा हुआ था. शुरुआती तीन दिनों में मैदान की एक भी सीट खाली नहीं थी. जिस प्रकार बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने मैच को लेकर तैयारियां की थीं, दर्शकों में भी भारत-बांग्लादेश के बीच खेले गए इस मैच को लेकर उतना ही उत्साह था.

ये भी पढ़ें- NZ vs ENG: हेमिल्टन टेस्ट से बाहर हो सकते हैं तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट, इन खिलाड़ियों को मिल सकता है मौका

बता दें कि मैच शुरू होने से पहले ही बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने जानकारी दी थी कि कोलकाता के ईडन गार्डंस में खेले जाने वाले ऐतिहासिक डे-नाइट टेस्ट मैच की शुरुआती 4 दिनों की सभी टिकटें बिक चुकी हैं.