BREAKING NEWS
  • महिला सुरक्षा को लेकर मोदी सरकार का बड़ा फैसला, रेप से जुड़े मामले में 2 महीने में मिलें न्याय- Read More »

IND vs BAN: भयानक चक्रवात के खतरे के बीच खेला जाएगा भारत-बांग्लादेश राजकोट टी20, जानें क्या बोले अधिकारी

Sunil Chaurasia  |   Updated On : November 07, 2019 07:48:32 AM
भारत बनाम बांग्लादेश, महा तूफान को लेकर जारी की गई चेतावनी

भारत बनाम बांग्लादेश, महा तूफान को लेकर जारी की गई चेतावनी (Photo Credit : https://twitter.com/Indiametdept )

New Delhi:  

भारत और बांग्लादेश के बीच खेला जाने वाला 3 मैचों की टी20 सीरीज का दूसरा मैच आज राजकोट के सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला जाएगा. दोनों टीमों के बीच ये मैच शाम 7 बजे शुरू होगा. सीरीज के पहले मैच में बांग्लादेश ने भारत को 7 विकेट से हराकर 1-0 की महत्वपूर्ण बढ़त बना ली है. सीरीज का फैसला चाहे कुछ भी आए, लेकिन खराब मौसम की वजह से ये पूरी सीरीज याद की जाएगी.

ये भी पढ़ें- IND vs BAN: टीम इंडिया आज राजकोट में लेगी दिल्ली का बदला, बांग्लादेश के पास सीरीज जीतने का सुनहरा मौका

जहां 3 नवंबर को भारत और बांग्लादेश के बीच पहला टी20 मैच दिल्ली की जहरीली हवा में खेला गया था तो वहीं 10 नवंबर को गुजरात के राजकोट में दूसरा टी20 मैच खतरनाक चक्रवाती तूफान के बीच खेला जाएगा. जी हां, भारत-बांग्लादेश के बीच खेले जाने वाले दूसरे टी20 मैच पर 'महा' तूफान का खतरा मंडरा रहा है. मौसम विभाग ने बताया कि 7 नवंबर को ये तूफान गुजरात के तटों से टकराएगा. जिससे यहां के इलाकों में भारी बारिश हो सकती है और राजकोट भी इन्हीं इलाकों में आता है.

ये भी पढ़ें- ऐतिहासिक डे-नाइट टेस्ट में कॉमेंट्री कर सकते हैं महेंद्र सिंह धोनी, BCCI को भेजा गया प्रस्ताव

मौसम विभाग ने 5 नवंबर की शाम ट्वीट कर जानकारी दी कि महा तूफान गुरुवार को गुजरात के पोरबंदर से लेकर दीव के तटों से टकराएगा. हालांकि, राहत की बात ये है कि 'महा' तूफान फिलहाल अरब सागर की ओर है और ये पोरबंदर से करीब 640 किलोमीटर दूर है. लिहाजा ये गुजरात तट से टकराने तक काफी कमजोर पड़ जाएगा. 'महा' तूफान को लेकर मौसम विभाग ने चेतावनी जारी की है कि इसकी वजह से गुजरात के कई इलाकों में 7 नवंबर को बारिश हो सकती है जिसमें राजकोट भी शामिल है.

ये भी पढ़ें- बांग्लादेश से हारने के बाद ऐसा है टीम इंडिया का हाल, युजवेंद्र चहल ने दिया ये बड़ा बयान

'महा' तूफान को लेकर मौसम विभाग की चेतावनी के बाद राजकोट का सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन भी पूरी तरह से तैयार है. क्रिकेट एसोसिएशन के एक आला अधिकारी ने कहा, ''हम भारत-बांग्लादेश मैच की मेजबानी के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. इसके साथ ही हम मौसम पर भी नजरें बनाए हुए हैं. सात तारीख की सुबह बारिश होने की संभावना है, लेकिन मैच शाम को है.''

First Published: Nov 07, 2019 07:47:20 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो