IND Vs AUS : बीसीसीआई अध्‍यक्ष सौरव गांगुली को टीम इंडिया से है वापसी की उम्मीद

IANS/News State Bureau  |   Updated On : January 16, 2020 07:39:32 AM
सौरव गांगुली Sourav Ganguly

सौरव गांगुली Sourav Ganguly (Photo Credit : https://twitter.com/circleofcricket )

Mumbai:  

India vs Australia One Day Series : बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली (BCCI President Sourav Ganguly) का मानना है कि मैदान में एक खराब दिन की वजह से आस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले एकदिवसीय मैच में भारतीय टीम को 10 विकेट से मिली करारी शिकस्त मिली और टीम के पास अगले दो एकदिवसीय में वापसी करने की पूरी क्षमता है. मंगलवार को खेले गए इस मुकाबले में भारतीय टीम 255 रन पर आउट हो गई जबकि आस्ट्रेलिया ने डेविड वार्नर और आरोन फिंच की शतकीय पारियों के दम पर 10 विकेट से मैच जीता था. 

यह भी पढ़ें ः क्‍या आप जानते हैं विराट कोहली के जीवन का पसंदीदा पल, नहीं तो यहां जानें

इसके बाद पू्र्व कप्‍तान सौरव गांगुली ने ट्वीट किया, आस्ट्रेलिया के खिलाफ अगले दो एकदिवसीय मुकाबले शानदार होंगे. यह भारतीय टीम काफी मजबूत है. मैदान में सिर्फ एक दिन खराब होने के कारण ऐसा हुआ. टीम पहले भी ऐसी स्थिति में रही है और हमने दो साल पहले 0-2 से पिछड़ने के बाद वापसी की थी. मेरी शुभकामनाएं. भारतीय टीम राजकोट में दूसरा एकदिवसीय शुक्रवार 17 जनवरी और बेंगलुरू में तीसरा मुकाबला रविवार 19 जनवरी को खेलेगी. भारत को मंगलवार को खेले गए पहले वनडे में आस्ट्रेलिया के हाथों 10 विकेट करारी हार झेलने पड़ी थी. लेकिन, अब बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने उम्मीद जताई है कि विराट कोहली की टीम इंडिया वापसी करेगी. सौरव गांगुली ने बुधवार को ट्विटर पर लिखा, आस्ट्रेलिया के खिलाफ अगले दो वनडे अहम होंगे. यह भारतीय टीम एक मजबूत टीम है और मैदान में मंगलवार का दिन बुरा दिन था.
वानखड़े स्टेडियम की जिस विकेट पर भारतीय बल्लेबाज रनों के लिए संघर्ष करते रहे, उसी विकेट पर आस्ट्रेलियाई सलामी जोड़ी डेविड वार्नर (नाबाद 128) और एरॉन फिंच (नाबाद 110) ने दमदार प्रदर्शन करते हुए मेजबान टीम को मंगलवार को पहले वनडे मैच में 10 विकेट से हार के लिए मजबूर कर दिया. दोनों टीमों के बीच दूसरा वनडे शुक्रवार को राजकोट में खेला जाएगा.

First Published: Jan 16, 2020 07:39:32 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो