logo-image

बुरे फंसे पाकिस्तान के खिलाड़ी इमाम उल हक, महिलाओं के साथ धोखाधड़ी का आरोप

आरोप है कि बीते छह महीने के दौरान इमाम उल हक (Imam Ul haq) ने एक ही समय में सात से आठ लड़कियों को डेट कर उनके साथ धोखाधड़ी की.

Updated on: 25 Jul 2019, 07:50 PM

नई दिल्ली:

पाकिस्तान (Pakistan) क्रिकेट टीम के युवा सलामी बल्लेबाज इमाम उल हक (Imam Ul haq) पर कई लड़कियों को धोखा देने का आरोप लगा है. पाकिस्तानी मीडिया में प्रकाशित रिपोर्ट के अनुसार, इस मामले में लड़कियों और इमाम उल हक (Imam Ul haq) के बीच व्हाट्सएप पर हुई चैट का स्क्रीनशाट सोशल मीडिया पर वॉयरल होने के बाद बल्लेबाज विवादों में घिर गए. आरोप है कि बीते छह महीने के दौरान इमाम उल हक (Imam Ul haq) ने एक ही समय में सात से आठ लड़कियों को डेट कर उनके साथ धोखाधड़ी की.

ट्विटर यूजर ने इमाम उल हक (Imam Ul haq) पर आरोप लगाते हुए लिखा, 'तो जाहिर है कि इमाम उल हक (Imam Ul haq) उल हक 7 से 8 (जो कि हम जानते हैं) महिलाओं को डेट कर रहे थे और वो उनका इस्तेमाल करते रहे और उनकी भावनाओं के साथ खेलते रहे. स्क्रीनशॉट्स के अनुसार, इमाम उल हक (Imam Ul haq) उन्हें पूरे समय ये बताने की कोशिश कर रहे हैं कि वो सिंगल हैं.'

और पढ़ें: Canada T20 League: पहले मैच में युवराज से भिड़ेंगे क्रिस गेल, देखें पूरा शेड्यूल

स्क्रीनशॉट को सोशल मीडिया पर पोस्ट करने वाले अनाम व्यक्ति ने कहा है कि यह तो कुछ नहीं है, उसके पास इमाम उल हक (Imam Ul haq) की हरकतों के सबूत वीडियो और तस्वीरों की शक्ल में भी मौजूद हैं लेकिन इन्हें वह तभी पोस्ट करेगा जब संबंधित लड़कियों की इस पर रजामंदी होगी.

पूर्व बल्लेबाज एवं पूर्व चयनकर्ता इंजमामुल हक के भतीजे इमाम उल हक (Imam Ul haq)ल हक के इस स्कैंडल की जानकारी पाकिस्तान (Pakistan) क्रिकेट बोर्ड को है लेकिन बोर्ड ने किसी कार्रवाई से मना कर दिया.

और पढ़ें: विश्व कप में भारत पर विवादित टिप्पणी कर बुरे फंसे बासित अली, पीसीबी ने की बड़ी कार्रवाई

बोर्ड के मीडिया निदेशक समी-उल-हसन के मुताबिक बोर्ड इस बारे में कोई बयान जारी करने से परहेज करेगा क्योंकि यह इमाम उल हक (Imam Ul haq) का निजी मामला है.