logo-image

इस पूर्व खिलाड़ी ने बताया World Cup मे किसके साथ ओपन करे ऑस्ट्रेलियाई टीम

इस साल एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैचों में उस्मान ख्वाजा ने ऑस्ट्रेलिया (Australia) के लिए सबसे ज्यादा 769 रन बनाये हैं और उन्होंने भारत और फिर पाकिस्तान (Pakistan) के खिलाफ पिछली दो श्रृंखलाओं में एरॉन फिंच (Aron Finch) के साथ सफल सलामी जोड़ी बनायी है.

Updated on: 08 May 2019, 06:51 AM

नई दिल्ली:

ऑस्ट्रेलिया (Australia) के पूर्व चयनकर्ता मार्क वॉ (Mark Waugh) का मानना है कि एकदिसवसीय क्रिकेट में पावर प्ले में डेविड वॉर्नर (David Warner) किसी अन्य बल्लेबाज की तुलना में अधिक खतरनाक है और ऐसे में विश्व कप (World Cup) में एरॉन फिंच (Aron Finch) के साथ उन्हें पारी की शुरूआत करनी चाहिए. इस साल एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैचों में उस्मान ख्वाजा ने ऑस्ट्रेलिया (Australia) के लिए सबसे ज्यादा 769 रन बनाये हैं.

उन्होंने भारत और फिर पाकिस्तान (Pakistan) के खिलाफ पिछली दो श्रृंखलाओं में एरॉन फिंच (Aron Finch) के साथ सफल सलामी जोड़ी बनायी है लेकिन मार्क वॉ (Mark Waugh) को लगता है कि डेविड वॉर्नर (David Warner) अब भी सर्वश्रेष्ठ विकल्प हैं.

और पढ़ें: IPL 12: विराट कोहली की कप्तानी को लेकर कोच विटोरी ने कही बड़ी बात, जानें क्या बोले

मार्क वॉ (Mark Waugh) ने बिग स्पोर्ट्स ब्रेकफास्ट रेडियो कार्यक्रम में कहा, ' शुरूआती ओवरों में जब ज्यादातर क्षेत्ररक्षक 30 गज के दायरे के अंदर रहते हैं तब वह सबसे खतरनाक बल्लेबाज है और वह टीम को काफी तेज शुरूआत दिला सकता है.'

और पढ़ें: World Cup की तैयारी को लेकर बोले अफगानिस्तान के मुजीब उर रहमान, बताया- कैसे मिलेगी मदद

डेविड वॉर्नर (David Warner) इंडियन प्रीमियर लीग में शानदार फार्म में दिखे और सनराइजर्स हैदराबाद के लिए पारी की शुरूआत करने वाले इस बल्लेबाज ने सत्र में अब तक सबसे ज्यादा रन बनाये हैं. ऑस्ट्रेलिया (Australia) के लिए उन्होंने सभी 104 मैचों में पारी की शुरूआत की है.