logo-image

इंग्लैंड के कप्तान इयोन मोर्गन ने बताया World Cup का मेगा प्लान, बताया कैसे जीतेंगे खिताब

बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार, इंग्लैंड (England) ने मंगलवार को यहां खेले गए तीसरे मैच में पाकिस्तान (Pakistan) को छह विकेट से हराकर सीरीज में 2-0 की बढ़त बना ली है.

Updated on: 16 May 2019, 10:20 AM

नई दिल्ली:

इंग्लैंड (England) के कप्तान इयोन मोर्गन (Eoin Morgan) ने कहा कि विश्व कप (World Cup) की तैयारियों के लिए उनकी टीम पाकिस्तान (Pakistan) के खिलाफ होने वाले अंतिम दो मैचों में अधिक टेस्टिंग वाली पिचों पर खेल सकती है. बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार, इंग्लैंड (England) ने मंगलवार को यहां खेले गए तीसरे मैच में पाकिस्तान (Pakistan) को छह विकेट से हराकर सीरीज में 2-0 की बढ़त बना ली है. 

इयोन मोर्गन (Eoin Morgan) ने मैच के बाद कहा, 'हम उस तरह की पिचों पर ही खेलना चाहते हैं, जिस तरह की पिचों पर हमें विश्व कप (World Cup) में खेलना है. हम विश्व कप (World Cup) के अनुसार ही योजना बना रहे हैं. संभवत: अगले दो मैचों में हम अधिक टेस्टिंग वाली पिचों पर खेलेंगे.'

और पढ़ें:  0,0,0,0,0,0,0,0,0,0! और एक के बाद एक सभी हुए क्लीन बोल्ड, जानें कहां हुआ मैच

30 मई से शुरू होने वाले विश्व कप (World Cup) में मेजबान इंग्लैंड (England) को खिताब का प्रबल दावेदार माना जा रहा है. टीम ने पिछले विश्व कप (World Cup) के बाद से अबतक 15 बार 350 या उससे अधिक का स्कोर बनाया है. 

इंग्लैंड (England) ने तीसरे मैच में जोस बटलर, जोफरा आर्चर और आदिल राशिद को आराम दिया था और अब कप्तान का कहना है कि शुक्रवार को ट्रेंट ब्रिज में होने वाले चौथे मैच में टीम अधिक बदलाव करेगी.

और पढ़ें: World Cup में भारतीय टीम के लिए तुरुप का इक्का साबित होंगे हार्दिक पांड्या: वीरेंदर सहवाग 

इयोन मोर्गन (Eoin Morgan) को उम्मीद है कि तेज गेंदबाज मार्क वुड अगले मैच में वापसी करेंगे. उन्होंने कहा, 'उनकी तैयारियां अच्छी हैं. हमें उम्मीद है कि चौथे मैच में वह वापसी करेंगे. हालांकि यह पूरी तरह से उनकी ट्रेनिंग पर निर्भर करती है.'