logo-image

केएल राहुल की 132 तस्वीरों में से खोजनी थी विराट कोहली की तस्वीर, ICC के टास्क पर फंस गए फैंस

आईसीसी ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें केएल राहुल की कई तस्वीरें थी. इसी पोस्ट में केएल राहुल की तस्वीरों के बीच एक तस्वीर विराट कोहली की भी थी, जिसे ढूंढना था.

Updated on: 01 Apr 2020, 07:12 PM

नई दिल्ली:

चीन के कोरोना वायरस ने इस वक्त पूरी दुनिया की रफ्तार पर ब्रेक लगा रखा है. कोरोना वायरस की वजह से लगभग सभी देशों के हालात काफी खराब हो चुके हैं. कोविड-19 संक्रमण ने खेल जगत को भी बहुत बड़ा नुकसान पहुंचाया है. इस खतरनाक वायरस की वजह से दुनिया के अलग-अलग क्षेत्रों में खेले जाने वाले हजारों खेल प्रतियोगिताओं को रद्द या स्थगित कर दिया गया है. कोरोना की वजह से टोक्यो ओलंपिक का स्थगित होना सबसे बड़ा झटका है. इसके अलावा क्रिकेट में आईपीएल पर भी स्थगित होने का संकट मंडराया हुआ है. इतना ही नहीं, हालात में सुधार नहीं आया तो अक्टूबर में खेले जाने वाले आईसीसी टी20 विश्व कप को भी स्थगित किया जा सकता है.

ये भी पढ़ें- ऑएन मॉर्गन का बड़ा बयान, बोले- जरूरत पड़ी तो एक ही समय पर खेल सकती हैं इंग्लैंड की दो टीमें

आईसीसी ने सोशल मीडिया पर शेयर की केएल राहुल तस्वीर
इसी बीच आईसीसी ने एक अप्रैल यानि Fool's Day के मौके पर अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर प्रशंसकों के साथ एक गेम खेला. आईसीसी ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें केएल राहुल की कई तस्वीरें थी. इसी पोस्ट में केएल राहुल की तस्वीरों के बीच एक तस्वीर विराट कोहली की भी थी, जिसे ढूंढना था.

जेम्स नीशम ने आईसीसी को किया ट्रोल
आईसीसी की इस पोस्ट में कुल 132 तस्वीरें थीं, जिनमें केएल राहुल की 131 तस्वीर और 1 तस्वीर विराट कोहली की भी थी. यही वजह थी कि प्रशंसकों को केएल राहुल की तस्वीरों के बीच विराट कोहली की तस्वीर ढूंढने में काफी समय लग गया. हालांकि, इस पोस्ट पर न्यूजीलैंड के स्टार ऑलराउंडर जेम्स नीशम ने आईसीसी को ही निशाने पर ले लिया. नीशम ने आईसीसी को ट्रोल करते हुए लिखा कि ''आप लोग रास्ता भटक गए हैं.''