World Cup 2019: जानें कब और कहां देख सकते हैं मुफ्त में विश्व कप के मुकाबले

News State Bureau  |   Updated On : May 30, 2019 06:17:15 AM
World Cup 2019: जानें कब और कहां देख सकते हैं विश्व कप के मुकाबले

World Cup 2019: जानें कब और कहां देख सकते हैं विश्व कप के मुकाबले (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

इंग्लैंड (England) की टीम गुरुवार को जब 2019 विश्व कप (World Cup) के शुरुआती मैच में साउथ अफ्रीका से भिड़ेगी तो यह उसकी पिछले 4 वर्षों की योजनाओं की भी परीक्षा होगी. ऑस्ट्रेलिया (Australia) और न्यूजीलैंड (New Zealand) में 2015 में हुए विश्व कप (World Cup) में टीम का पहले दौर में बाहर होना इंग्लैंड (England) के लिए इतना शर्मनाक रहा कि इसने उन्हें सफेद गेंद के खेल के प्रति उनके रवैये के बारे में सोचने पर बाध्य कर दिया. इसके बाद से बदलाव इतना शानदार रहा कि इयोन मोर्गन की टीम वनडे अंतरराष्ट्रीय रैंकिंग में टॉप पर पहुंची और 2 बार उसने वनडे में नए रिकॉर्ड के साथ सबसे बड़ा स्कोर भी खड़ा किया जो छह विकेट पर 481 रन है.

वहीं दूसरी ओर साउथ अफ्रीका ने विश्व कप (World Cup) में काफी निराशा झेली है लेकिन 4 साल तक सेमीफाइनल में हारने से वे इस बार सतर्क होकर मैदान में उतरेंगें साउथ अफ्रीका के कोच ओटिस गिब्सन मानते हैं कि सारा दबाव टूर्नामेंट के मेजबान देश पर है.

ऐसे में अगर आप अपने मोबाइल पर इस मैच को लाइव देखना चाहते हैं तो हमारे बताए गए स्टेपस को फॉलो कर सकते हैं. इंग्लैंड (England) बनाम दक्षिण अफ्रीका मैच के बीच विश्व कप (World Cup) 2019 के पहले मैच की ऑनलाइन लाइव स्ट्रीमिंग Hotstar पर देख सकते हैं.

और पढ़ें: World Cup 2019: पहले खिताब के लिए विजयी आगाज चाहेगी इंग्लैंड-दक्षिण अफ्रीका की टीमें

अगर आप भारत में रहते हैं तो आप Hostar की साइट या उसके iOS या Android ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. आप मुफ्त में मैच देख सकते हैं, लेकिन स्ट्रीम में पांच मिनट की देरी होगी. वहीं यदि आप वास्तविक समय में मैच देखना चाहते हैं, तो आप हॉटस्टार (Hotstar) प्रीमियम को रु 999 ($ 14.50) प्रति वर्ष या रु 99 ($ 2.89) प्रति माह की सदस्यता ले सकते हैं - जो आपको गेम ऑफ़ थ्रोन्स और सिलिकॉन वैली जैसे इसके शो को देखने का मौका देता है. वहीं आप हॉटस्टार (Hotstar) की वीआईपी मेंबरशिप Rs.365 ($ 5.30) में भी ले सकते हैं जिसमें आप एक्सलूसिव कंटेंट को भी देख सकते हैं.

इंग्लैंड (England) बनाम दक्षिण अफ्रीका मैच के बीच विश्व कप (World Cup) 2019 के पहले मैच लाइव प्रसारण भारतीय समयानुसार दोपहर 3:00 बजे से लाइव देख सकेंगे.

इंग्लैंड (England) बनाम दक्षिण अफ्रीका मैच के बीच विश्व कप (World Cup) 2019 के पहले मैच लाइव प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के विभिन्न चैनल्स पर देख सकते हैं. हिंदी कमेंट्री के लिए मैच स्टार स्पोर्ट्स हिंदी पर देखा जा सकता है.

और पढ़ें: ICC World Cup: जानें विश्व कप में कब-कब भिड़ेगी टीम इंडिया, देखे विराट सेना का पूरा शेड्यूल

इसके अलावा मुकाबले का लाइव स्कोरकार्ड आप NewsState.com पर देख पाएंगें.

First Published: May 29, 2019 11:09:42 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो