BREAKING NEWS
  • Jharkhand Poll: पहले चरण की 13 सीटों में से इन 5 सीटों पर दिलचस्प होगा मुकाबला- Read More »
  • Srilanka Presidentia Election: भारत के लिए राहत की खबर, पूर्व रक्षा मंत्री गोटाबया राजपक्षे ने जीता - Read More »
  • VIRAL VIDEO : विराट कोहली से मिलने के लिए कैसे बाड़ फांद गया फैन, यहां देखिए- Read More »

World Cup से पहले विराट कोहली ने बताया किसे समर्पित होगी विश्व कप की ट्रॉफी

News State Bureau  |   Updated On : May 23, 2019 06:56:11 PM
World Cup से पहले विराट कोहली ने बताया किसे समर्पित होगी खिताबी ट्रॉफी

World Cup से पहले विराट कोहली ने बताया किसे समर्पित होगी खिताबी ट्रॉफी (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

भारतीय क्रिकेट टीम इंग्लैंड एंड वेल्स में 30 मई से शुरू हो रहे विश्व कप (World Cup) में हिस्सा लेने के लिए बुधवार की सुबह रवाना हुई. विराट कोहली (Virat Kohli) की कप्तानी वाली टीम यह टीम अपने तीसरे विश्व कप (World Cup) खिताब के लिए इंग्लैंड में बाकी देशों का सामना करेगी. विश्व कप (World Cup) के अभियान के लिए रवाना होने से एक दिन पहले विराट कोहली (Virat Kohli) ने मंगलवार को मीडिया से प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिये बात की और बताया कि इस बार का विश्व कप (World Cup) किसे समर्पित होगा.

विराट कोहली (Virat Kohli) ने देश की सेना के बलिदान को अभूतपूर्व बताते हुए कहा कि किसी भी लक्ष्य को हासिल करने के लिए सेना के बलिदान से बड़ा कोई प्रेरणा स्रोत नहीं हो सकता.

विराट कोहली (Virat Kohli) (Virat Kohli) ने कहा, 'विश्व कप (World Cup) को जीतने के लिए भारतीय सेना से बड़ी प्रेरणा कुछ नहीं हो सकती और हमारा यह कैंपेन भारतीय सेना को ही समर्पित होगा.'

और पढ़ें: कोच रवि शास्त्री ने बताया भारत कैसे जीतेगा तीसरा World Cup, एम एस धोनी अदा करेंगे बड़ा रोल 

इससे पहले भारतीय क्रिकेट टीम के कोच रवि शास्त्री (Ravi Shashtri) ने कहा था कि अगर टीम 30 मई से इंग्लैंड एंड वेल्स में शुरू हो रहे आईसीसी क्रिकेट विश्व कप (World Cup) में अपनी पूरी क्षमता से खेलेगी तो उसके लिए तीसरी विश्व कप (World Cup) ट्रॉफी दूर नहीं है.

रवि शास्त्री (Ravi Shashtri) ने पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की तारीफ की और उन्हें टीम के लिए बेहद अहम बताया. साथ ही कहा कि मौजूदा समय में उनसे अच्छा विकेटकीपर नहीं है.

भारतीय टीम यहां 5 जून को साउथ अफ्रीका के खिलाफ अपना पहला मैच खेलकर अपने अभियान की शुरुआत करेगी. इससे पहले टीम इंडिया यहां न्यूजीलैंड (25 मई) और बांग्लादेश (28 मई) के खिलाफ दो प्रैक्टिस मैच खेलेगी.

और पढ़ें: World Cup के लिए भारतीय क्रिकेट टीम रवाना, विराट कोहली ने कहा- अब तक का सबसे मुश्किल टूर्नामेंट 

World Cup के लिए टीम इंडिया
विराट कोहली (Virat Kohli) (कप्तान), रोहित शर्मा, शिखर धवन, महेंद्र सिंह धोनी (विकेटकीपर), केदार जाधव, हार्दिक पंड्या, भुवनेश्वर कुमार, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी, विजय शंकर, दिनेश कार्तिक, केएल राहुल, रविंद्र जडेजा.

First Published: May 22, 2019 02:53:43 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो