logo-image

World Cup 2019: टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री ने महिलाओं संग खिंचवाई तस्वीर, सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल

फ्रीमन ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 2019 विश्व कप में होने वाले पहले मैच से एक दिन पहले शास्त्री की एक फोटो पोस्ट की जिसमें वह दो महिलाओं के साथ खड़े हैं.

Updated on: 05 Jun 2019, 06:38 AM

नई दिल्ली:

खुद को पाकिस्तान क्रिकेट टीम का प्रशंसक मानने वाले आस्ट्रेलिया के प्रसिद्ध ट्विटर यूजर डेनिस फ्रीडमैन ने भारतीय क्रिकेट टीम के कोच रवि शस्त्री को दो महिलाओं के साथ फोटो खिंचवाने के लिए ट्रोल किया. फ्रीमन ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 2019 विश्व कप में होने वाले पहले मैच से एक दिन पहले शास्त्री की एक फोटो पोस्ट की जिसमें वह दो महिलाओं के साथ खड़े हैं. फोटो में एक और आदमी है जो भारतीय टीम से जुड़ा हुआ नहीं है. ट्विटर पर फ्रीडमैन ने लिखा, "ऐसा लग रहा है कि भारत की विश्व कप की तैयारी सही से हो रही है."

शास्त्री के इस फोटो पर एक भारतीय प्रशंसक ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा, "फाइन लेग पर फील्डिंग." एक अन्य ने लिखा, "हम फील्ड और फील्ड के बाहर भी खेल रहे हैं." एक अन्य यूजर ने लिखा, "वे इंग्लैंड में एक गोरी से घुलने-मिलने को लेकर कितने चिंतित हैं." पाकिस्तान के एक प्रशंसक ने लिखा, "लड़कियों अगर तुम्हे पता नहीं कि रवि शास्त्री कौन है तो एक फिर अजहर देखिए." एक भारतीय प्रशंसक ने फोटो पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की और लिखा, "वे प्ले बॉय वॉर्न से बेहतर ही है जिनकी दो लड़कियों के साथ एमएमस लीक हुआ था."

ये भी पढ़ें- World Cup 2019: पाकिस्तान-इंग्लैंड मैच में रची जा रही थी ये साजिश, खिलाड़ियों के मंसूबे पर ऐसे फिरा पानी

डेनिस ने फेसबुक पर भी फोटो डाली, जिसपर प्रशंसक ने लिखा, "ऐसा ही करते रहा डूड, तुम बहुत अच्छा कर रहे हो." इससे पहले, भारतीय टीम की मीडिया के साथ बहस भी हुई. टीम प्रबंधन ने मीडिया से बातचीत के लिए नेट गेंदबाज दीपक चाहर और आवेश खान को भेजा, जिस पर वहां आए पत्रकारों ने आपत्ति जताते हुए कहा कि दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ होने वाले मुकाबले से दो दिन पहले टीम में शामिल किसी खिलाड़ी को संवाददाता सम्मेलन में भेजना चाहिए था.

टीम के मीडिया मैनेजर ने कहा कि टूनरामेंट अभी शुरू नहीं हुआ है, लेकिन पत्रकारों ने कहा कि पहला मैच शुरू होने के करीब है और वे जानना चाहते हैं कि भारतीय टीम दक्षिण अफ्रीका का सामना करने के लिए किसी प्रकार की योजना बना रही है.