logo-image

World Cup: अफगानिस्तान के खिलाफ मैच से पहले ऑस्ट्रेलिया को मिली खुशखबरी, फिट हुआ यह खिलाड़ी

विड वार्नर (David Warner) को मेजबान इंग्लैंड के खिलाफ पहले अभ्यास मैच के दौरान पांव चोट लगी थी और उनके स्थान पर उस्मान ख्वाजा ने दूसरे अभ्यास मैच में सलामी बल्लेबाज की भूमिका निभाई थी.

Updated on: 01 Jun 2019, 03:24 PM

नई दिल्ली:

मौजूदा वर्ल्ड चैम्पियन ऑस्ट्रेलिया (Australia) के कप्तान एरोन फिंच ने बताया कि सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर (David Warner) चोट से पूरी तरह से उबर चुके हैं और अफगानिस्तान (Afghanistan) के खिलाफ होने वाले 2019 विश्व कप के पहले मैच में खेलेंगे. दोनों टीमें शनिवार को यहां ब्रिस्टल काउंटी ग्राउंड में एक-दूसरे से भिड़ेगी. डेविड वार्नर (David Warner) को मेजबान इंग्लैंड के खिलाफ पहले अभ्यास मैच के दौरान पांव चोट लगी थी और उनके स्थान पर उस्मान ख्वाजा ने दूसरे अभ्यास मैच में सलामी बल्लेबाज की भूमिका निभाई थी.

और पढ़ें:  World Cup 2019: वेस्टइंडीज के हाथों मिली हार के बावजूद जानें क्यों खुश है पाकिस्तान के कप्तान 

फिंच ने कहा, 'डेविड वार्नर (David Warner) पूरी तरह से ठीक हैं. वह अफगानिस्तान (Afghanistan) के खिलाफ खेंलगे इसमें किसी प्रकार का संशय नहीं है.'

ऑस्ट्रेलिया (Australia) ने दोनों अभ्यास मैचों में जीत दर्ज की थी और पिछले संस्करण की तरह इस बार भी उसे विश्व कप के खिताब का प्रबल दोवदार माना जा रहा है. अफगानिस्तान (Afghanistan) के बाद ऑस्ट्रेलिया (Australia) का सामना छह जून को वेस्टइंडीज से होगा.

गौरतलब है कि अफगानिस्तान (Afghanistan) की ताकत उसकी गेंदबाजी है. यह टीम 250-280 के स्कोर को भी बचाने का दम रखती है. राशिद खान इसके आक्रमण की धुरी है जिन्होंने अपनी तेज स्पिन से दुनिया भर के बल्लेबाजों को परेशान किया है. राशिद का सामना करना किसी भी बल्लेबाज के लिए आसान नहीं है.