logo-image

World Cup: बांग्लादेश को लगा बड़ा झटका, चोटिल हुआ यह बड़ा खिलाड़ी

आईसीसी (ICC) की ओर से इंग्लैंड में आयोजित किए जा रहे विश्व कप (World Cup) के अपने पहले मैच से पहले बांग्लादेश (Bangladesh) की टीम को बड़ा झटका लगा है.

Updated on: 01 Jun 2019, 05:20 AM

नई दिल्ली:

आईसीसी (ICC) की ओर से इंग्लैंड में आयोजित किए जा रहे विश्व कप (World Cup) के अपने पहले मैच से पहले बांग्लादेश (Bangladesh) की टीम को बड़ा झटका लगा है. बांग्लादेश (Bangladesh) के सलामी बल्लेबाज और टॉप खिलाड़ी तमीम इकबाल अभ्यास के दौरान चोटिल हो गए हैं. हालांकि चोट कितनी गंभीर है अभी इस बात का पता नहीं चला है. दरअसल बांग्लादेश (Bangladesh) की टीम रविवार को विश्व कप (World Cup) में अपना पहला मुकाबला दक्षिण अफ्रीका (South Africa) के खिलाफ खेलेगी. इससे पहले शुक्रवार को बांग्लादेश (Bangladesh) की टीम मेट पर प्रैक्टिस करने उतरी थी.

दक्षिण अफ्रीका (South Africa) के खिलाफ विश्व कप (World Cup) के शुरुआती मैच से पहले नेट प्रैक्टिस में सलामी बल्लेबाज तमीम इकबाल को नेट पर बल्लेबाजी करते हुए कलाई में चोट लग गई.

और पढ़ें:  World Cup 2019: वेस्टइंडीज के हाथों मिली हार के बावजूद जानें क्यों खुश है पाकिस्तान के कप्तान

प्रैक्टिस सेशन के दौरान कलाई पर गेंद लगने से बाएं हाथ के अनुभवी बल्लेबाज को फिजियो थिहान चंद्रमोहन के साथ तुरंत ड्रेसिंग रूम में ले जाया गया.

चयनकर्ता हबीबुर बशर ने कहा, ‘अभी कुछ भी कहना बहुत जल्दबाजी होगी लेकिन हम एक्स रे करवायेंगे और अगर इसमें फ्रेक्चर हुआ तो वह खेलने के लिए उपलब्ध नहीं होंगे।’

और पढ़ें: World Cup: पाकिस्तान के खिलाफ जमकर बरसे क्रिस गेल, बनाया यह रिकॉर्ड 

बता दें कि रविवार 2 जून को बांग्लादेश (Bangladesh) की टीम दक्षिण अफ्रीका (South Africa) के खिलाफ अपना विश्व कप (World Cup) अभियान शुरू करेगी.