logo-image

चैंपियन्स ट्रॉफी 2017: मैनचेस्टर धमाके के बाद बीसीसीआई ने इंडिंया टीम की सुरक्षा के लिए बुलाई आपातकालीन बैठक

ब्रिटेन में आतंकी हमले के बाद चैंपियंस ट्रॉफी के लिए वहां जाने वाली टीम इंडिया की सुरक्षा को लेकर बीसीसीआई ने आपातकालीन बैठक बुलाई है।

Updated on: 23 May 2017, 02:49 PM

नई दिल्ली:

ब्रिटेन में आतंकी हमले के बाद चैंपियंस ट्रॉफी के लिए वहां जाने वाली टीम इंडिया की सुरक्षा को लेकर बीसीसीआई ने आपातकालीन बैठक बुलाई जिसमें टीम इंडिया की सुरक्षा के मुद्दे पर चर्चा हुई। मुंबई में बीसीसीआई दफ्तर में हुई इस बैठक में टीम इंडिया के मैनेजर और सभी लॉजिस्टिक मैनेजर शामिल हुए। बीसीसीआई के कार्यकारी अध्यक्ष सी के खन्ना ने कहा है कि ब्रिटेन दौरे के दौरान खिलाड़ियों की सुरक्षा के तगड़े इंतजाम रहेंगे।

आपको बता दें, कि ब्रिटेन के मैनचेस्टर शहर में अमेरिकी स्टार एरियाना ग्रांडे के पॉप कॉन्सर्ट के दौरान हुए आतंकी हमले में 19 लोगों की मौत हो गई है और तकरीबन 50 से ज्यादा लोग गंभीर रुप से घायल हुए हैं। जहां हमला हुआ वहां अमेरिकी पॉप स्टार एरियाना ग्रांडे का कॉन्सर्ट चल रहा था।

और पढ़ेंः चैम्पियंस ट्रॉफी में अगर इन 5 खिलाड़ियों ने दोहराया अपना रिकॉर्ड तो पाकिस्तान की खैर नहीं

टीम इंडिया चैम्पियंस ट्रॉफी के लिए कल रात को लंदन रवाना होगी। टीम इंडिया के रवाना होने से एक दिन पहले हुए इस हमले के बाद भारतीय टीम की सुरक्षा को लेकर टीम मैनेजमेंट की चिंता बढ़ गई है। इसी के मद्देनजर आज टीम की सुरक्षा को लेकर बीसीसीआई एक बैठक करने जा रही है, जिसमें इंग्लैंड दौरे पर टीम की सुरक्षा पर चर्चा की जाएगी।

आपको बता दें कि चैम्पियंस ट्राफी का आयोजन 1 से 18 जून तक इंग्लैंड में होगा और भारत मौजूदा चैम्पियन की हैसियत से इसमें हिस्सा लेगा।