दिल्ली के हालात देख हिटमैन रोहित शर्मा दुखी, सोशल मीडिया पर कही ये बड़ी बात

News State Bureau  |   Updated On : February 27, 2020 12:39:24 PM
दिल्ली के हालात देख हिटमैन रोहित शर्मा दुखी, सोशल मीडिया पर कही ये बड़ी बात

रोहित शर्मा (Photo Credit : न्यूज स्टेट ब्यूरो )

नई दिल्ली:  

भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने दिल्ली में हुई हिंसा निंदा करते हुए उम्मीद जताई है कि सबकुछ जल्द ही सामान्य हो जाएगा। रोहित ने ट्विटर पर लिखा, "दिल्ली में कोई बहुत अच्छा दृश्य नहीं है। उम्मीद है कि सबकुछ जल्द ही सामान्य हो जाएगा।" रोहित शर्मा फिलहाल चोटिल होने की वजह से भारतीय टीम से बाहर हैं. न्यूजीलैंड के साथ खेले गए टी20 सीरीज में उन्हें चोट लगी थी, जिसके बाद से ही वे टीम से बाहर हैं.

ये भी पढ़ें- रोलां गैरो जूनियर वाइल्ड कार्ड सीरीज में देव वी जाविया और वैष्णवी अडकर

32 लोगों की हो चुकी है मौत
रविवार, सोमवार और मंगलवार को उत्तर-पूर्व दिल्ली के कई इलाकों में भयानक हिंसा हुई थी. दिल्ली हिंसा में मारे गए लोगों की तादाद लगातार बढ़ती जा रही है. हिंसा में सब-इंस्पेक्टर रतन लाल और आईबी कर्मचारी अंकित शर्मा समेत अभी तक कुल 32 लोगों की मौत हो चुकी है. हालांकि, मंगलवार रात से प्रभावित इलाकों में फोर्स की तैनाती के बाद से सबकुछ शांत है. उत्तर-पूर्वी दिल्ली के सभी प्रभावित इलाकों में दिल्ली पुलिस समेत बड़ी संख्या में अर्धसैनिक बलों की तैनाती की गई है. जिसकी वजह से हिंसा कंट्रोल में है.

ये भी पढ़ें- NZ vs IND: ग्लेन मैक्ग्रा ने भारतीय गेंदबाजों को दी बड़ी सलाह, बोले- धैर्य बनाए रखें

सुरक्षित स्थानों की ओर जा रहे हैं लोग
हिंसा में घायलों की कुल संख्या 200 से भी ऊपर है, जिनमें से कुछ की हालत बेहद गंभीर है. लगातार तीन दिन तक हुई हिंसा में हजारों वाहनों, दुकानों और मकानों में आग लगा दी गई. दंगाइयों ने वाहनों के शोरूम को भी नहीं छोड़ा और वहां मौजूद सभी गाड़ियों को आग के हवाले कर दिया. हिंसा को देखते हुए प्रभावित क्षेत्रों के लोग सुरक्षित स्थानों की ओर जा रहे हैं.

First Published: Feb 27, 2020 12:39:24 PM

न्यूज़ फीचर

वीडियो