logo-image

जहीर खान के बर्थडे पर हार्दिक पांड्या ने उड़ाया मजाक, भड़के फैन ने बोला- करण जौहर के सस्ते पोलार्ड

भारत के दिग्गज तेज गेंदबाज जहीर खान 7 अक्टूबर को 41 साल के हो गए. हार्दिक ने उन्हें जन्मदिन की बधाई देते हुए घरेलू मैच की एक वीडियो शेयर की थी.

Updated on: 08 Oct 2019, 07:38 PM

नई दिल्ली:

टीम इंडिया के टॉप ऑलराउंडर में गिने जाने वाले हार्दिक पांड्या एक बार फिर से सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे हैं. पांड्या इस बार भी अपनी हरकतों की वजह से सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए हैं. दरअसल, हार्दिक पांड्या ने टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान को अपने जाने-माने अंदाज में जन्मदिन की शुभकामनाएं दी थीं. हालांकि, लोगों को जहीर के प्रति हार्दिक का ये अंदाज बिल्कुल भी पसंद नहीं आया और उन्होंने हार्दिक का लताड़ना शुरू कर दिया.

ये भी पढ़ें- हरभजन सिंह से पंगे ले रही थीं वीना मलिक, सिखाया ऐसा पाठ कि आप भी नहीं रोक पाएंगे हंसी

भारत के दिग्गज तेज गेंदबाज जहीर खान 7 अक्टूबर को 41 साल के हो गए. हार्दिक ने उन्हें जन्मदिन की बधाई देते हुए घरेलू मैच की एक वीडियो शेयर की, जिसमें वे जहीर की गेंद पर छक्का मारते हुए दिखाई दे रहे हैं. पांड्या ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "जन्मदिन मुबारक हो जैक.. मुझे उम्मीद है कि आप भी गेंद को इसी तरह मैदान से बाहर मारेंगे जैसे कि मैंने यहां मारा." पांड्या इस ट्वीट के माध्यम से जहीर पर फिरकी ले रहे थे.

ये भी पढ़ें- पाकिस्तान में मैच के दौरान अंपायर की मौत, पूरा मामला जान दंग रह जाएंगे आप

पांड्या के इस अंदाज पर जहीर खान के फैंस भड़क गए और वे सभी उन्हें सभ्यता का पाठ पढ़ाने लगे. एक यूजर ने ट्वीट किया, "अहंकार तुझे ले डूबेगा मेरे भाई पांड्या..विनम्र बनें मूर्ख नहीं." एक अन्य फैन ने लिखा, "उम्मीद है कि हार्दिक आप टॉक शो के बाहर भी बेहतरीन प्रदर्शन करोगे और भारत के लिए विश्व कप जीतने में सफल हो पाओगे जैसा कि जहीर ने किया था." यहां तक कि कुछ यूजर्स ने तो हार्दिक को हद में रहने की भी सलाह दे डाली.