BREAKING NEWS
  • महिला सुरक्षा को लेकर मोदी सरकार का बड़ा फैसला, रेप से जुड़े मामले में 2 महीने में मिलें न्याय- Read More »

Good News : महेंद्र सिंह धोनी प्रैक्‍टिस करने पहुंचे, अपनी पसंदीदा बाइक भी दौड़ाई, देखें VIDEO

न्‍यूज स्‍टेट ब्‍यूरो  |   Updated On : September 25, 2019 10:49:10 AM
धोनी के इंस्‍टाग्राम से ली गई तस्‍वीर

धोनी के इंस्‍टाग्राम से ली गई तस्‍वीर (Photo Credit : )

नई दिल्‍ली :  

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्‍तान महेंद्र सिंह धोनी फिर से चर्चाओं में हैं. उनके लगातार संन्‍यास को लेकर अटकलें चल रही हैं. लेकिन लगता है धोनी इन सब से बेखबर हैं और अपनी ही मस्‍ती में हैं. धोनी अक्‍सर सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ शेयर करते रहते हैं कभी ट्वीटर तो कभी इंस्‍टाग्राम पर. अब धोनी का एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें वे अपने चिरपरिचित अंदाज में दिख रहे हैं. हमेशा की तरह यह वीडियो भी आते ही वायरल हो गया है. 

यह भी पढ़ें ः सचिन तेंदुलकर को देखकर खेलना शुरू किया क्रिकेट, अब उनका ही रिकार्ड तोड़ दिया

दरअसल महेंद्र सिंह धोनी का एक नया वीडियो सामने आया है. यह वीडियो झारखंड स्‍टेट क्रिकेट एसोसिएशन के अंतरराष्‍ट्रीय स्‍टेडियम का बताया जा रहा है. इस वीडियो में धोनी अपनी निंजा एच-2 बाइक दौड़ाते हुए दिखाई दिए हैं. बताया जा रहा है कि धोनी मैदान पर प्रैक्‍टिस करने के बाद वापस जा रहे हैं. इस वीडियो में उनके आसपास कई लोग भी दिखाई दे रहे हैं, लेकिन धोनी ने किसी से बात नहीं की और तेज रफ्तार में गाड़ी लेकर निकल गए. उन्‍होंने पीठ पर एक बैग ले रखा था और उनके साथ हेलमेट भी था.

यह भी पढ़ें ः महेंद्र सिंह धोनी ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया गली क्रिकेट का मजेदार VIDEO, आप भी मजा लीजिए

धोनी क्रिकेट के मैदान पर पिछले काफी दिनों से नहीं दिखाई दिए हैं, लेकिन अब काफी समय बाद उनके प्रैक्‍टिस के लिए मैदान पर आने से उम्‍मीद बंधी है कि वे जल्‍द ही देश के लिए क्रिकेट खेलते हुए दिखाई देंगे. हालांकि विश्‍व कप के बाद से अब तक धोनी ने कोई मैच नहीं खेला है. पहले उन्‍होंने वेस्‍टइंडीज दौरे पर जाने से मना कर दिया. इसके बाद अब दक्षिण अफ्रीका की टीम भारत दौरे पर है तो इस सीरीज में भी धोनी नहीं खेल रहे हैं. यही नहीं धोनी ने बांग्‍लादेश के खिलाफ होने वाली सीरीज से भी अपना नाम वापस ले लिया है.
बांग्‍लादेश की सीरीज के बाद वेस्‍टइंडीज की टीम को भारत के दौरे पर आना है, बहुत संभव है कि धोनी इस सीरीज में टीम इंडिया में वापसी करें और एक दिवसीय सीरीज में खेलते हुए दिखाई दें.

यह भी पढ़ें ः भारत- पाकिस्‍तान के बीच हो सकती है क्रिकेट सीरीज, लेकिन...

टीम के पूर्व कप्‍तान महंगी बाइक्‍स के काफी शौकीन हैं, यह तो सभी जानते हैं, उनके पास कई महंगी बाइक का कलेक्‍शन है. धोनी के इंस्‍टाग्राम पर जो वीडियो शेयर किया गया है, उसमें वे कावासाकी निंजा एच 2 पर सवार दिख रहे हैं. जब यह बाइक लॉन्च हुई थी तो धोनी ही वह पहले भारतीय थे, जिन्‍होंने इस बाइक को खरीदा था. यह एक हाइपर सपोर्ट बाइक है, जिसमे 998 cc wala 4 सिलिंडर सुपरचार्ज इंजन है, जो 200bhp की हॉर्स पॉवर के साथ 11000 rpm की पॉवर देता है. इस बाइक की कीमत कावासाकी के दिल्ली शोरूम में 33.30 लाख रुपये के आसपास बताई जाती है.

First Published: Sep 25, 2019 10:49:10 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो