भारतीय Opener रोहित शर्मा के लिए Good News, टेस्‍ट में भी मिलेगा मौका

न्‍यूज स्‍टेट ब्‍यूरो  |   Updated On : September 18, 2019 10:25:27 AM
रोहित शर्मा फाइल फोटो

रोहित शर्मा फाइल फोटो (Photo Credit : )

नई दिल्‍ली :  

एक दिवसीय मैचों और T-20 में शानदार बल्‍लेबाजी करने वाले भारतीय टीम के स्‍टार ओपनर रोहित शर्मा के लिए Good News है. उन्‍हें अब टेस्‍ट मैचों में भी पारी की शुरुआत करने का मौका मिल सकता है. भारतीय टीम के नए बल्‍लेबाजी कोच विक्रम राठौर भी रोहित के मुरीद हैं और उन्‍होंने बड़ी बात कह दी है. राठौर का कहना है कि रोहित इतने अच्‍छे बल्‍लेबाज हैं कि उन्‍हें क्रिकेट के तीनों प्रारूपों में खेलना चाहिए. 

यह भी पढ़ें ः विक्रम राठौर ने की ऋषभ पंत की तारीफ, कहा- शॉट चयन उन्हें खास बनाता है

ओपनर रोहित शर्मा एक दिवसीय मैचों और T-20 के दुनिया के बेहतरीन बल्‍लेबाजों में से एक हैं. हालांकि टेस्‍ट क्रिकेट में उन्‍हें ज्‍यादा मौके नहीं मिल पा रहे हैं. वेस्‍टइंडीज के खिलाफ खत्‍म हुई टेस्‍ट सीरीज में वे टीम में थे, लेकिन अंतिम एकादश में उन्‍हें टीम में शामिल नहीं किया जा गया था.

यह भी पढ़ें ः पाकिस्‍तान के क्रिकेटर अब नहीं खा पाएंगे बिरयानी और मिठाइयां, जानें किसने जारी किया यह फरमान

अब जबकि दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दो अक्‍टूबर से टेस्‍ट सीरीज शुरू होने वाली है तो पूरी संभावना है कि रोहित टेस्‍ट में भी पारी की शुरुआत करें. रोहित की पैरवी कई दिग्‍गज बल्‍लेबाज कर चुके हैं. वहीं अब भारतीय टीम के बल्‍लेबाजी कोच विक्रम राठौर ने भी रोहित शर्मा की शान में कसीदे पढ़े हैं.

यह भी पढ़ें ः कभी देखा है! एक मैच में 29 छक्‍के और 34 चौके, 41 गेंद में शतक पूरा

आज यानी बुधवार को भारत और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दूसरा T-20 मैच मोहाली में खेला जाएगा. इससे पहले ही विक्रम राठौर ने रोहित की तारीफ की है. विक्रम राठौर ने कहा कि रोहित अगर टेस्‍ट में अच्‍छा प्रदर्शन करते हैं तो टीम के लिए काफी फायदेमंद होगा.

यह भी पढ़ें ः OMG : महिला क्रिकेटर को मैच फिक्‍स करने के लिए दिया गया एक लाख रुपये का लालच

राठौर ने साफ किया कि रोहित को टेस्‍ट में भी पारी की शुरुआत करने का मौका मिलेगा. वे भारत में ही नहीं बल्‍कि विदेश में भी पारी की शुरुआत कर सकते हैं. हालांकि राठौर ने जोड़ा कि यह अभी तय नहीं है कि पहले टेस्‍ट में कौन सी टीम खेलेगी, लेकिन अगर रोहित अच्‍छा कर रहे हैं और वे टीम के साथ हैं तो फिर वे क्‍यों नहीं.

First Published: Sep 18, 2019 08:31:55 AM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो