logo-image

भारतीय सेना के वीर जवानों की कहानियां सुनाएंगे महेंद्र सिंह धोनी, स्क्रिप्ट तैयार होते ही शुरू होगी शूटिंग

इस सीरीज के बारे में बात करते हुए एक सूत्र ने कहा कि धोनी अपने शो में सेना के बहादुर परमवीर चक्र और अशोक चक्र पुरस्कार विजेताओं की कहानियां सुनाएंगे.

Updated on: 09 Dec 2019, 03:59 PM

नई दिल्ली:

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी जल्द ही एक सीरीज लेकर आ रहे हैं, जिसमें वे भारतीय सेना के जाबांज और पुरस्कृत अधिकारियों की कहानियां सुनाएंगे. स्टूडियोनेक्स्ट जल्द ही धोनी के सहयोग से सेना के अधिकारियों की कहानियों की एक सीरीज लेकर आ रही है. बता दें कि धोनी खुद इंडियन आर्मी टेरीटोरियल में पैराशूट रेजिमेंट में एक लेफ्टीनेंट कर्नल है.

ये भी पढ़ें- IND vs WI, 2nd T20: वेस्टइंडीज ने भारत को 8 विकेट से हराया, यहां पढ़ें Full Match Report

इस सीरीज के बारे में बात करते हुए एक सूत्र ने कहा कि धोनी अपने शो में सेना के बहादुर परमवीर चक्र और अशोक चक्र पुरस्कार विजेताओं की कहानियां सुनाएंगे. शो में सेना के अधिकारियों की आकर्षक कहानियां और विशेष सामग्री होगी.

ये भी पढ़ें- WBBL: एडिलेड स्ट्राइकर्स को हराकर ब्रिस्बेन हीट बना चैंपियन, लगातार दूसरी बार जीता खिताब

एक रिपोर्ट के अनुसार, टीवी सीरीज सैन्य अधिकारियों की निजी कहानियों को बताएगी क्योंकि धोनी अपने शो के माध्यम से देश की सेवा करने वाले भारतीय सेना के वीर जवानों को सूर्खियों में लाना चाहते हैं. फिलहाल इस सीरीज की स्क्रिप्ट तैयार की जा रही है और जल्द ही इसकी शूटिंग भी शुरू कर दी जाएगी.

ये भी पढ़ें- टेबल टेनिस: मानव ठक्कर ने जीता नॉर्थ अमेरिकन ओपन खिताब, रचा इतिहास

बताते चलें कि पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2019 के बाद से ही भारतीय टीम से बाहर चल रहे हैं. विश्व कप के बाद से धोनी वेस्टइंडीज का दौरा, दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज, बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज मिस कर चुके हैं. इसके अलावा वे अभी वेस्टइंडीज के साथ जारी घरेलू सीरीज का भी हिस्सा नहीं हैं. उन्होंने इसी महीने दिसंबर की शुरुआत में टीम में वापसी को लेकर पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए कहा था कि वे इस बारे में जनवरी से पहले कोई बातचीत नहीं करना चाहते हैं.