logo-image

आलिया भट्ट को नहीं जानते हर्शल गिब्‍स, जानें दोनों में क्‍या हुई बातचीत

सोशल मीडिया पर गजब का है. दुनियाभर के अनजाने लोग मिल जाते हैं और न जानते हुए भी एक दूसरे को जानने लगते हैं. बात जब अलग अलग फील्‍ड की हो तो कहना ही क्‍या.

Updated on: 28 Aug 2019, 09:18 AM

नई दिल्‍ली:

सोशल मीडिया पर गजब का है. दुनियाभर के अनजाने लोग मिल जाते हैं और न जानते हुए भी एक दूसरे को जानने लगते हैं. बात जब अलग अलग फील्‍ड की हो तो कहना ही क्‍या. दक्षिण अफ्रीका के पूर्व क्रिकेट खिलाड़ी हर्शल गिब्‍स ने एक ऐसा ट्वीट कर दिया कि वह एक दम से सुर्खियों में आ गए. बात हो रही है फिल्‍म अभिनेत्री आलिया भट्ट की. दोनों सोशल मीडिया पर मिल गए और फिर आपस में बात होने लगी. 

यह भी पढ़ें ः मिस्बाह उल हक ने दिया पाकिस्तान क्रिकेट कमिटी से इस्तीफा, मुख्य कोच पद पर किया आवेदन

दरअसल हर्शल गिब्‍स ने आलिया भट्ट एक GIF ट्वीटर पर किया और कहा कि वे इस लेडी को नहीं जानते कि यह कौन है. इसके बाद आलिया ने भी गिब्‍स को ट्वीट किया. बस फिर क्‍या था हंगामा हो गया. दोनों की बात वायरल हो गई और लोगों ने मजे लेने शुरू कर दिए. गिब्‍स ने ट्वीटर पर लिखा कि आपका ट्वीट कोई लाइक करता है तो अलग ही अहसास होता है. गिब्‍स यहीं नहीं रुके, लिखा कि उन्‍हें नहीं पता कि आप अभिनेत्री हैं आलिया भट्ट. वैसे आपका GIF अच्‍छा है. इस पर आलिया ने फिर से ट्वीट किया, जिसमें वे चौके का इशारा कर रही हैं. यह बात गिब्‍स को अच्‍छी नहीं लगी और उन्‍होंने लिखा मैं छक्‍कों में डील करता हूं मैडम चौकों से नहीं. गौरतलब है कि 2007 के विश्‍व कप के एक मैच में गिब्‍स ने छह गेंदों पर छह छक्‍के मार दिए थे.

यह भी पढ़ें ः पाकिस्‍तान नहीं भुला पा रहा भारत से मिली हार, जानें इमरान खान ने क्‍या कहा

गौरतलब है कि हर्शल गिब्‍स ने दक्षिण अफ्रीका के लिए 90 टेस्‍ट मैच खेले हैं, इसमें 50 के औसत से 6167 रन बनाए हैं, इसमें 14 शतक और 26 अर्द्धशतक शामिल हैं. इसके साथ ही उन्‍होंने 248 एक दिवसीय मैच भी खेले हैं. उन्‍होंने 36 के औसत से 8094 रन बनाए हैं. एक दिवसीय मैचों में गिब्‍स ने 21 शतक और 37 अर्द्धशतक लगाए हैं. T-20 में भी गिब्‍स ने जलवा बिखेरा और 23 मैचों में 18 की औसत से 400 रन बनाए हैं, जिसमें तीन अर्द्धशतक शामिल हैं.

यह भी पढ़ें ः Watch Video: जब रोहित शर्मा ने सवालों के बाउंसर्स से बुमराह-रहाणे को छकाया, देखें इंटरव्यू
दो अलग अलग फील्‍ड के लोग जब सोशल मीडिया पर मिलते हैं तो ऐसा ही होता है. यह पूरा वार्तालाप खूब वायरल हो रहे हैं और लोग जमकर इसे लाइक कर रहे हैं, साथ ही कमेंट भी कर रहे हैं.