न्यूजीलैंड-इंग्लैंड मैच में इस पॉर्न स्टार ने की थी अंपायरिंग, इस बड़े पद पर भी कर चुके हैं काम

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : November 08, 2019 09:51:12 PM
गार्थ स्टीराट

गार्थ स्टीराट (Photo Credit : http://iansphoto.in/ )

नई दिल्ली:  

ऑकलैंड में 5 नवंबर को खेले गए न्यूजीलैंड और इंग्लैंड के बीच तीसरे टी20 मैच में गार्थ स्टीराट अंपायरिंग पैनल में शामिल थे. गार्थ स्टीराट मैच में चौथे अंपायर के तौर पर नियुक्त किए गए थे. आपको बता दें कि अंपायर स्टीराट पॉर्न इंडस्ट्री में अभिनेता के तौर पर काम कर चुके हैं. अंग्रेजी वेबसाइट द सन की मानें तो स्टीराट एक मैग्जीन के लिए काम कर चुके हैं.

ये भी पढ़ें- संन्यास लेने के बाद एक बार फिर दक्षिण अफ्रीका टीम के साथ जुड़ सकते हैं हाशिम अमला, जानें क्या है माजरा

रिपोर्ट के मुताबिक पॉर्न इंडस्ट्री में रहने के दौरान स्टीराट, स्टीव पारनेल के नाम से जाने जाते थे. न्यूजीलैंड के कई खिलाड़ी स्टीराट के बारे में जानते भी हैं और उन्होंने इंग्लैंड के खिलाड़ियों को उनके बारे में जानकारी दी. इतना ही नहीं क्रिकेट अंपायर और पूर्व पॉर्न स्टार गार्थ स्टीराट न्यूजीलैंड पेशेवर गोल्फर्स संघ के मुख्य कार्यकारी अधिकारी के तौर पर भी काम चुके हैं.

ये भी पढ़ें- IPL: KXIP से दिल्ली कैपिटल्स में शामिल हुए रविचंद्रन अश्विन, जानें क्या बोले कोच रिकी पॉन्टिंग

हालांकि करीब 10 साल पहले जब गोल्फर्स संघ को उनकी इस पहचान के बारे में मालूम चला तो उनसे मुख्य कार्यकारी का पद छीन लिया गया. जिसके बाद स्टीराट ने क्रिकेट में अंपायरिंग को अपना करियर चुना और एक सफल अंपायर के तौर पर अपनी पहचान बनाई. आपको बता दें कि स्टीराट ने कई महिलाओं के भी कई मैचों में अंपायरिंग की है.

First Published: Nov 08, 2019 09:51:12 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो