BREAKING NEWS
  • उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड से जुड़ी आज की ताजा खबरें पढ़िए- Read More »
  • बौखलाया पाकिस्तान, हैरान इमरान,अब ये करने उतरे हैं- Read More »
  • RBI गवर्नर का बड़ा बयान, कहा-वैश्विक विकास धीमा, लेकिन दुनिया में नहीं है कोई मंदी- Read More »

पाकिस्‍तान के पूर्व क्रिकेटर जावेद मियांदाद के बिगड़े बोल, कश्‍मीर को लेकर दिया यह बयान

न्‍यूज स्‍टेट ब्‍यूरो  |   Updated On : August 20, 2019 07:53:24 AM
जावेद मियांदाद, फोटो ईएसपीएन क्रिकइंफो

जावेद मियांदाद, फोटो ईएसपीएन क्रिकइंफो

नई दिल्‍ली :  

जम्‍मू कश्‍मीर पर सरकार के फैसले के बाद पाकिस्‍तान की बौखलाहट अभी तक खत्‍म नहीं हुई है. पाकिस्‍तान की ओर से लगातार बिगड़े हुए बयान दिए जा रहे हैं, अब ताजा मामले में पाकिस्‍तान के पूर्व क्रिकेटर जावेद मियांदाद ने भारत को गीदड़ भभकी दी है. उन्‍होंने भारत को एक डरपोक देश बताया, वहीं कहा कि पाकिस्‍तान के पास जो परमाणु हथियार हैं, वे दिखाने के लिए नहीं हैं. उनका यह बयान ट्वीटर पर खूब वायरल हो रहा है. बड़ी बात यह भी है कि जावेद मियांदाद भारत के मोस्‍टवांटेड अंडरवर्ल्‍ड डॉन दाऊद इब्राहिम के समधी भी हैं. 

यह भी पढ़ें ः बालाकोट हमले के बाद पाकिस्तान से जंग के लिए पूरी तरह से तैयार थी भारतीय सेना

पाकिस्‍तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्‍तान जावेद मियांदाद का एक बयान ट्वीटर पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह कहते हुए सुने जा सकते हैं कि भारत एक डरपोक देश हैं, उसने अब तक किया क्‍या है, लोगों को अपनी सुरक्षा के लिए कुछ इंतजाम करके रखने चाहिए, जरूरत पड़ने पर इसका इस्‍तेमाल करना चाहिए. इसके बाद जावेद से जब पूछा गया कि वे भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का क्‍या पैगाम देना चाहते हैं, इस पर उन्‍होंने कहा कि मोदी को पता है कि पहले हमने क्‍या किया है, ये डरपोक लोग हैं, अब तक उन्‍होंने किया ही क्‍या है. जावेद यहीं नहीं रुके और बोले कि हमने परमाणु हथियार ऐसे ही नहीं रखे हैं. हमने इन्‍हें चलाने के लिए रखा है, हमें बस मौका चाहिए और हम साफ कर देंगे.

यह भी पढ़ें ः पीएम मोदी ने डोनाल्ड ट्रंप से फोन पर की बातचीत, नाम लिए बगैर पाकिस्तान पर साधा निशाना

जम्‍मू कश्‍मीर में धारा 370 और 35ए के हटने के बाद से अब तक नेताओं के अलावा पाकिस्‍तान के क्रिकेटर भी विवादित बयान देते रहे हैं. इससे पहले शाहिद अफरीदी, शोएब अख्‍तर, सरफराज अहमद आदि कई क्रिकेटर विवादित बयान देते रहे हैं. अब इस कड़ी में जावेद मियांदाद का नाम भी जुड़ गया है. पाकिस्‍तान के कई क्रिकेटरों के बयान के बाद भारतीय क्रिकेटरों ने उन्‍हें ऐसा जवाब दिया की वे शांत हो गए, लेकिन रोज कोई न कोई नया खिलाड़ी ऐसी बातें कर रहा है.

First Published: Aug 20, 2019 07:10:31 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो