विराट सेना का ये खिलाड़ी सट्टेबाजी में गिरफ्तार, IPL में इन 3 टीमों में मिल चुका है मौका

Bhasha  |   Updated On : November 07, 2019 02:40:30 PM
सीएम गौतम और अबरार काजी

सीएम गौतम और अबरार काजी (Photo Credit : https://twitter.com/ESPNcricinfo )

बेंगलुरू:  

कर्नाटक प्रीमियर लीग में स्पाट फिक्सिंग के लिये कथित तौर पर धन लेने के आरोप में रणजी ट्राफी और आईपीएल क्रिकेटर सी एम गौतम और कर्नाटक के उनके पूर्व साथी खिलाड़ी अबरार काजी को गिरफ्तार किया गया है. बेल्लारी टस्कर्स के कप्तान और कर्नाटक के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज गौतम और उनके साथी खिलाड़ी काजी को अपराध शाखा ने गिरफ्तार किया जो केपीएल के पिछले दो सत्र में स्पाट फिक्सिंग की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें- ISL 6: नॉर्थईस्ट यूनाइटेड एफसी ने हैदराबाद एफसी को 1-0 से हराया, तालिका में मिला पहला स्थान

अतिरिक्त आयुक्त संदीप पाटिल ने प्रेस ट्रस्ट से कहा, ''हमने केपीएल फिक्सिंग मामले में दो और व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है.'' पुलिस ने बताया कि दोनों हुबली बनाम बेल्लारी फाइनल मैच में फिक्सिंग में लिप्त पाये गए थे. हुबली ने वह मैच आठ रन से जीता था. एक अधिकारी ने कहा, ''उन्हें धीमी बल्लेबाजी के लिये 20 लाख रूपये दिये गए थे. उन्होंने बेंगलुरू टीम के खिलाफ एक और मैच फिक्स किया था.'' गौतम इस सत्र में गोवा टीम में और काजी मिजोरम रणजी टीम में शामिल थे.

ये भी पढ़ें- AFG vs WI: जावेद अहमदी ने बताई हार की मुख्य वजह, बोले- गलतियों से सीख लेकर करेंगे जोरदार वापसी

कर्नाटक और गोवा के लिये रणजी ट्राफी खेलने के अलावा गौतम ने आरसीबी, मुंबई इंडियंस और दिल्ली डेयरडेविल्स के लिये आईपीएल भी खेला. वह 94 प्रथम श्रेणी मैच खेल चुके हैं और कर्नाटक टीम के नियमित सदस्य रहे. इस साल वह गोवा टीम में शामिल हुए थे. दोनों शुक्रवार से शुरू हो रही सैयद मुश्ताक अली ट्राफी टूर्नामेंट के लिये अपने अपने प्रदेश की टीम का हिस्सा हैं.

ये भी पढ़ें- प्यार के खातिर लड़के ने गर्लफ्रेंड के पिता को डोनेट कर दी किडनी, पूरा मामला जान रह जाएंगे दंग

इससे पहले बेंगलुरू टीम के खिलाड़ी निशांत सिंह शेखावत को भी इस सप्ताह गिरफ्तार किया गया था. गिरफ्तार किये गए तीन अन्य व्यक्तियों में बेलागावी पैंथर्स के मालिक भी शामिल है. बेंगलुरू ब्लास्टर्स के गेंदबाजी कोच वीनू प्रसाद और बल्लेबाज विश्वनाथन को भी इस मामले में गिरफ्तार किया गया है.

First Published: Nov 07, 2019 02:40:30 PM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो