logo-image

15 अप्रैल के बाद भी नहीं होगा IPL, पूर्व चेयरमैन राजीव शुक्ला ने कही ये बड़ी बात

कोरोना वायरस की वजह से आईपीएल में हो रही देरी को लेकर पूर्व चेयरमैन राजीव शुक्ला ने बड़ा बयान दिया है. आईपीएल के पूर्व चेयरमैन शुक्ला ने कहा कि 15 अप्रैल के बाद भी आईपीएल का आयोजन करना असंभव है.

Updated on: 10 Apr 2020, 04:07 PM

नई दिल्ली:

भारत में कोरोना वायरस का कोहराम दिन-प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है. देश में कोरोना के कुल मामलों की संख्या 6600 से भी ज्यादा हो गई है, जबकि इससे मरने वालों की संख्या भी 200 के पार हो गई है. कोरोना वायरस से बचने के लिए पूरे देश में 14 अप्रैल तक लॉकडाउन किया गया है. कोरोना के शुरुआती मामलों को देखते हुए बीसीसीआई ने 29 मार्च से शुरू होने वाले आईपीएल को 15 अप्रैल तक के लिए टाल दिया था. लेकिन, भारत की मौजूदा स्थिति को देखते हुए 15 अप्रैल के बाद आईपीएल करना बेहद मुश्किल है.

ये भी पढ़ें- धोनी का बाइक गैराज देख पैरों तले खिसक जाएगी जमीन, कलेक्शन में Rajdoot से लेकर Ninja H2 भी शामिल

कोरोना वायरस की वजह से आईपीएल में हो रही देरी को लेकर पूर्व चेयरमैन राजीव शुक्ला ने बड़ा बयान दिया है. आईपीएल के पूर्व चेयरमैन शुक्ला ने कहा कि 15 अप्रैल के बाद भी आईपीएल का आयोजन करना असंभव है. शुक्ला ने कहा, "मुझे कोई तैयारी नहीं दिख रही है, हमारी प्राथमिकता कोरोनावायरस से लड़ना है और लोगों को बचाना है. यह सब सरकार पर निर्भर करेगा कि वे क्या फैसला लेते हैं. हम सरकार के फैसले के साथ ही आगे बढ़ेंगे. हम सुन रहे हैं कि ऐसी स्थिति में लॉकडाउन बढ़ सकता है. अगर आपको लगता है कि आईपीएल 15 अप्रैल के बाद हो सकता है, तो यह संभव नहीं है.''

ये भी पढ़ें- लंबे समय बाद दिखी महेंद्र सिंह धोनी की झलक, साक्षी ने क्लिक की फोटो.. CSK ने की शेयर

राजीव शुक्ला का ये बयान आईपीएल के आयोजन को लेकर काफी मायने रखता है. शुक्ला हमेशा से ही आईपीएल के साथ जुड़े रहे हैं. हालांकि, कोलकाता नाइट राइडर्स के सबसे महंगे खिलाड़ी पैट कमिंस का मानना है कि खाली स्टेडियम में भी आईपीएल खेला जा सकता है. कमिंस ने कहा, "पहली प्राथमिकता सुरक्षा है और दूसरी यह की हालात सामान्य हो जाएं, संतुलन बनाना. अगर इसका मतलब है कि आईपीएल बिना दर्शकों के खेला जाए तो मुझे कोई परेशानी नहीं पर उम्मीद है कि इसे टीवी पर दिखाया जाएगा."