BREAKING NEWS
  • बिहार के गौतम बने 'KBC 11' के तीसरे करोड़पति, कहा-पत्नी की वजह से मिला मुकाम- Read More »
  • छोटा राजन का भाई उतरा महाराष्ट्र के चुनावी रण में, इस पार्टी ने दिया टिकट - Read More »
  • IND vs SA, Live Cricket Score, 1st Test Day 1: भारत ने टॉस जीता पहले बल्‍लेबाजी- Read More »

तो क्या अब विराट कोहली से छिन जाएगी टीम इंडिया की कप्तानी, इस बल्लेबाज ने दिया बड़ा बयान

News State Bureau  |   Updated On : July 13, 2019 05:47:35 PM
image courtesy- icc/ twitter

image courtesy- icc/ twitter (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2019 से भारत के बाहर होने के बाद पूर्व भारतीय टेस्ट बल्लेबाज वसीम जाफर का मानना है कि विराट कोहली के बजाए रोहित शर्मा को अब वनडे और टी-20 टीम की कप्तानी सौंपी जानी चाहिए. जाफर ने शनिवार को ट्वीट करके कहा, "ये सही समय है कि रोहित शर्मा को अब वनडे और टी-20 टीम की कप्तानी सौंपी जाए?" उन्होंने आगे लिखा, "मैं चाहूंगा कि वह 2023 विश्व कप में भारत की कप्तानी करें."

ये भी पढ़ें- World Cup: फाइनल मुकाबले से पहले न्यूजीलैंड के खिलाड़ी ने भारतीय फैंस से की ये विनती, वायरल हुआ ट्वीट

भारत को आईसीसी विश्व कप-2019 के सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के हाथों 18 रनों से हार का सामना करना पड़ा और टीम टूर्नामेंट से बाहर हो गई थी. भारत के विश्व कप से बाहर होने के बाद प्रशंसक भी काफी निराश हैं और वे चाहते हैं कि रोहित को वनडे टीम की कप्तानी मिलनी चाहिए. गौरतलब है कि ऑस्ट्रेलिया के भारत दौरे पर टीम इंडिया के खराब प्रदर्शन के बाद से ही विराट कोहली की कप्तानी पर सवाल उठने लगे थे. फरवरी-मार्च में ऑस्ट्रेलियाई टीम ने भारत दौरे पर टीम इंडिया को 5 वनडे मैचों की सीरीज में 3-2 से हरा दिया था.

ये भी पढ़ें- एबी डिविलियर्स को मिला विराट कोहली और युवराज सिंह का सपोर्ट, सोशल मीडिया पर वायरल हुई चिट्ठी

चिंता की बात ये थी कि टीम इंडिया ने शुरुआती दो मैच जीत लिए थे, जिसके बाद ऑस्ट्रेलिया ने जबरदस्त वापसी करते हुए आखिरी के तीनों मैचों में विराट सेना को रौंद दिया था. इसके साथ ही विराट कोहली की कप्तानी पर इस वजह से भी सवाल खड़े हो रहे हैं कि वे अपने दम पर अच्छे फैसले नहीं ले पाते. मैच के दौरान वे खुद से ज्यादा महेंद्र सिंह धोनी की सलाहों पर निर्भर रहते हैं. कई बार देखा गया है कि विराट कोहली द्वारा लिए जाने वाले डीआरएस गलत साबित होते हैं और टीम को मैच में मिलने वाला इकलौता मौका गंवाना पड़ा जाता है.

First Published: Jul 13, 2019 05:47:35 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो