logo-image

MCC की बैठक में हिस्सा नहीं लेंगे सौरभ गांगुली, जानें क्या है वजह

सौरभ गांगुली (Sourav Ganguly) क्रिकेट के नियम बनाने वाली अंतर्राष्ट्रीय मेरिलबॉर्न क्रिकेट क्लब (MCC) के अहम सदस्य हैं. एमसीसी की यह बैठक 11-12 अगस्त को लॉर्डस में आयोजित की जाएगी.

Updated on: 10 Aug 2019, 04:46 PM

नई दिल्ली:

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरभ गांगुली (Sourav Ganguly) ने घोषणी की है कि वह अंतर्राष्ट्रीय मेरिलबॉर्न क्रिकेट क्लब की आगामी बैठक में हिस्सा नहीं ले पाएंगे. सौरभ गांगुली (Sourav Ganguly) ने इसके पीछे की वजह अपनी माता जी की खराब तबियत बताई है. गौरतलब है कि सौरभ गांगुली (Sourav Ganguly) क्रिकेट के नियम बनाने वाली अंतर्राष्ट्रीय मेरिलबॉर्न क्रिकेट क्लब (MCC) के अहम सदस्य हैं. एमसीसी की यह बैठक 11-12 अगस्त को लॉर्डस में आयोजित की जाएगी.

सौरभ गांगुली (Sourav Ganguly) ने एक बयान जारी कर कहा, 'मेरी मां की तबीयत सही नहीं है. हमें उनके इलाज के लिए उन्हें कहीं और ले जाना होगा, तो मैं इस मीटिंग में भाग नहीं ले पाऊंगा.'

और पढ़ें: INDvsWI: गयाना में कप्‍तान विराट कोहली रच सकते हैं इतिहास, तोड़ सकते हैं यह 3 बड़े रिकॉर्ड

आपको बता दें कि इस कमिटी के अध्यक्ष इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइक गैटिंग हैं. यह कमिटी साल में दो बार बैठक करती है और क्रिकेट चर्चित मुद्दों पर चर्चा कर अपनी राय रखती है. इस बीच बीसीसीआई (BCCI) ने अपने खिलाड़ियों के डोप टेस्ट के लिए नाडा के दायरे में आना स्वीकार कर लिया है.

और पढ़ें: IND vs WI: दूसरे वनडे में जीत के इरादे से उतरेगी टीम इंडिया, क्रिस गेल तोड़ सकते हैं ये बड़ा रिकॉर्ड

जब सौरभ गांगुली (Sourav Ganguly) से बोर्ड के इस फैसले पर राय मांगी गई, तो उन्होंने इस मुद्दे पर कोई भी टिप्पणी करने से इनकार कर दिया.