टीम इंडिया के पूर्व गेंदबाज प्रवीण कुमार के घर छाया मातम, छत से गिरकर परिजन की हुई मौत

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : August 19, 2019 11:15:00 AM
image courtesy: Getty Images

image courtesy: Getty Images

नई दिल्ली:  

टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज प्रवीण कुमार के घर मातम छा गया है. रविवार को उनके ससुर की तीन मंजिला मकान से गिरकर मौत हो गई. प्रवीण कुमार के ससुर मेरठ के शेखपुरा में रहते थे, जहां स्थित उनके मकान से गिरने से उनकी मौत हो गई. बताया जा रहा है कि प्रवीण के ससुर अनिल कुमार को पड़ोसियों ने जमीन पर गिरा हुआ देखा था, जिसके बाद उन्होंने परिवार को इसकी सूचना दी.

ये भी पढ़ें- सिनसिनाटी मास्टर्स टेनिस: पुरुषों में डेनिल मेडवेडेव और महिलाओं में मेडिसन कीज ने जीता विजेता

शुरुआत में तो ये कहा जा रहा था कि अनिल कुमार ने खुद ही छत से छलांग लगाई थी. लेकिन परिजनों की मानें तो छत से गिरकर हुई उनकी मौत एक हादसा है. पास में ही मुल्ताननगर में रहने वाले प्रवीण कुमार सूचना मिलने के बाद अस्पताल पहुंचे। तेज गेंदबाज ने बताया कि छत पर पानी इकट्ठा होने की वजह से वहां काफी फिसलन थी, जिसकी वजह से वे फिसलकर नीचे गिर गए.

ये भी पढ़ें- बैडमिंटन: आज से शुरू होगी विश्व चैंपियनशिप, पीवी सिंधु, सायना और श्रीकांत पर रहेंगी नजरें

मेरठ के पुलिस अधिक्षक अखिलेश नारायण सिंह ने कहा, "परिवार वालों ने कहा है कि अनिल कुमार छत पर पुदीने की पत्तियां तोड़ने गए थे और तभी वे हादसे का शिकार हो गए थे." पुलिस ने अनिल कुमार के शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद उनका पार्थिव शरीर परिवार वालों को सौंप दिया है.

ये भी पढ़ें- PKL 7: तेलुगू टाइंटस ने हरियाणा स्टीलर्स को 40-29 से हराया, सिद्धार्थ देसाई बने हीरो

गौरतलब है कि प्रवीण कुमार ने पिछले साल 20 अक्टूबर 2018 को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया था. गेंद को स्विंग कराने में महारत हासिल किए प्रवीण कुमार ने कई अहम मौकों पर टीम इंडिया के लिए विकेट चटकाकर जीत दिलाई थी.

First Published: Aug 19, 2019 11:11:16 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो