logo-image

वीरेंद्र सहवाग ने जमकर की रोहित शर्मा की तारीफ, बोले- हिटमैन के लिए सुनहरी शुरुआत

सहवाग ने ट्वीट करते हुए रोहित की तारीफ में लिखा कि रोहित शर्मा के लिए बेहतरीन टेस्ट मैच. एक बतौर सलामी बल्लेबाज के तौर पर यह बेहतरीन शुरुआत है.

Updated on: 07 Oct 2019, 07:29 PM

विशाखापट्टनम:

भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने राष्ट्रीय टेस्ट टीम के नए सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा की जमकर तारीफ की है. रोहित ने बतौर सलामी बल्लेबाज अपने पहले टेस्ट मैच में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहली पारी में 176 और दूसरी पारी में 127 रनों की शानदार पारी खेली थीं. सहवाग ने कहा है कि यह रोहित के लिए टेस्ट में बतौर सलामी बल्लेबाज स्वर्णिम शुरुआत है.

ये भी पढ़ें- ब्रैंडन किंग के चौके-छक्कों से भीग गया पूरा शहर, 60 गेंदों में शतक.. जड़े 11 छक्के और 10 चौके

टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज ने कहा कि लोकेश राहुल की खेल के लंबे प्रारूप में सलामी बल्लेबाज की असफलता को देखते हुए टीम प्रबंधन ने सीमित ओवरों के नियमित सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा को टेस्ट में पारी की शुरुआत करने का मौका दिया. इसका फायदा रोहित ने दोनों हाथों से उठाया और दक्षिण अफ्रीका के साथ यहां खेले गए पहले टेस्ट मैच में दोनों पारियों में शतक जमा मैन ऑफ द मैच चुने गए.

ये भी पढ़ें- ओलंपिक में कबड्डी को शामिल कराने का प्रयास करेगी भारत सरकार, खेलमंत्री ने कही ये बड़ी बातें

सहवाग ने ट्वीट करते हुए रोहित की तारीफ में लिखा, "रोहित शर्मा के लिए बेहतरीन टेस्ट मैच. एक बतौर सलामी बल्लेबाज के तौर पर यह बेहतरीन शुरुआत है. उन्हें शुभकामनाएं. भारत के लिए यह शानदार जीत जिसमें मयंक, शमी, अश्विन और पुजारा का भी योगदान रहा."

सचिन तेंदुलकर ने भी भारतीय टीम को जीत पर बधाई दी और ट्वीट किया, "भारतीय टीम को सीरीज में 1-0 से आगे होने पर बधाई. आप शानदार खेले."

शमी ने दक्षिण अफ्रीका की दूसरी पारी में पांच विकेट लिए थे. शमी के इस प्रदर्शन पर ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने उन्हें बधाई दी और ट्वीट किया, "शमी बहुत शानदार. आपको बेहतरीन स्पैल के लिए बधाई हो. शानदार. भारतीय टीम ने पहला टेस्ट मैच जीता उस पर बधाई."