हितों का टकराव मामला: राहुल द्रविड़ के ऊपर लगे सभी आरोप खत्म, डीके जैन ने दी जानकारी

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : November 14, 2019 08:50:30 PM
राहुल द्रविड़

राहुल द्रविड़ (Photo Credit : getty images )

नई दिल्ली:  

बीसीसीआई के एथिक्स अधिकारी डीके जैन ने गुरुवार को बताया कि राहुल द्रविड़ के ऊपर लगे हितों का टकराव मामला खत्म हो गया है. टीम इंडिया के पूर्व कप्तान राहुल द्रविड़ फिलहाल भारत के नेशनल क्रिकेट एकेडमी के चीफ कोच के रूप में काम कर रहे हैं. राहुल जब एनसीए के कोच बनाए गए थे, तभी उन पर हितों का टकराव मामला दर्ज किया गया था.

ये भी पढ़ें- 300 फीट गहरे बोरवेल में गिरा था बच्चा, भगवान के अवतार में आए NDRF के जवानों ने बचाई जान

एनसीए का मुख्य कोच बनने से पहले राहुल द्रविड़ भारत की अंडर-19 टीम के मुख्य कोच थे. उन्होंने अपने कार्यकाल के दौरान ही साल 2018 में भारत को विश्व कप भी जिताया था. बता दें कि द्रविड़ के ऊपर लगे हितों के टकराव के सभी आरोपों की लंबे समय तक सुनवाई चली थी, जिसके बाद बीते मंगलवार को सुनवाई पूरी हुई.

ये भी पढ़ें- पिता के करोड़ों का बिजनेस छोड़ होटल में बर्तन धोता रहा बेटा, शिमला की सड़कों पर काटी रातें

सुनवाई पूरी होने के बाद बीसीसीआई के एथिक्स अधिकारी डीके जैन ने गुरुवार को फैसला सुनाते हुए ये खुशखबरी दी. बताते चलें कि मध्य प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन (एमपीसीए) के आजीवन सदस्य संजीव गुप्ता ने द्रविड़ के ऊपर ये सभी आरोप लगाए थे. संजीव ने पूर्व भारतीय कप्तान पर आरोप लगाते हुए कहा था कि द्रविड़ एनसीए चीफ होने के साथ-साथ इंडिया सीमेंट्स के कर्मचारी भी हैं.

ये भी पढ़ें- 5 लोगों की हत्या के आरोप में लादेन गिरफ्तार! क्रेन से उठाकर ट्रक में लादकर ले गए अधिकारी

संजीव गुप्ता ने केवल राहुल द्रविड़ पर ही नहीं बल्कि सचिन तेंदुलकर, वीवीएस लक्ष्मण और मौजूदा बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली पर भी हितों के टकराव के आरोप लगाए थे. ये तीनों दिग्गज आईपीएल में अलग-अलग फ्रेंचाइजी टीमों के साथ बड़े पदों पर जुड़े हुए थे.

First Published: Nov 14, 2019 08:35:29 PM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो