logo-image

आपकी सारी समस्याओं के लिए देखें अजब वीरू के गजब फंडे

अपने चौको-छक्कों के विरोधी गेंदबाजों की खबर लेने वाले टीम इंडिया के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेन्द्र सहवाग अब एक नई भूमिका मे नजर आयेंगे। वी

Updated on: 22 Nov 2016, 07:15 PM

नई दिल्ली:

अपने चौको-छक्कों के विरोधी गेंदबाजों की खबर लेने वाले टीम इंडिया के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेन्द्र सहवाग अब एक नई भूमिका मे नजर आयेंगे। वीरू बहुत ही जल्द एक वेब सीरीज होस्ट करते नजर आयेंगे। जिसका नाम रखा गया है 'वीरू के फंडे'।

यह भी पढ़ें- इंग्लैंड के खिलाफ बाकी 3 टेस्ट मैच के लिए भारतीय टीम का ऐलान, भुवनेश्वर IN गौतम OUT

वीरू अब आपकी समस्याओं का सामधान देते हुए नजर आयेंगे। अपने मजकिया अंदाज के लिए हमेशा चर्चा में रहने वाले वीरू 15 एपिसोड की वेब सीरीज में लोगों के जीवन की समस्याओं को सलझाते नजर आयेंगे। अपनी वेब सीरीज वीरू के फंडे में वीरू में सिंपल तरीके से सॉल्व करेंगे। हर एपिसोड दो मिनट का होगा। जिसमें सहवाग चाय पे चर्चा की तरह अपने दोस्तों को सलाह देंगे।

सहवाग ने एक बयान में कहा, 'वीरू के फंडे के जरिये मैं उस अनुभव को बाटूंगा जो मैंने जीवन और क्रिकेट में अपने दोस्तों के साथ महसूस किया है। यह काफी मजेदार होगा'। वीरेंद्र सहवाग ने कहा कि मैं एक ऐसा प्लटफॉर्म पाकर खुश हूं जहां मैं डिजीटल माध्यम से अपने फैन के साथ समय बिता सकूं।

यह भी पढ़ें- ट्विटर पर अपने स्टाइल में वीरेंद्र सहवाग ने ब्रेट ली को किया बर्थ डे विश

सहवाग ने आगे कहा 'मैं उम्मीद करता हूं कि यह शो भी आपको रोमांचक लगेगा जितना मेरी बैटिंग'। साथ ही सहवाग ने इस पर आगे जोड़ते हुए कहा कि जिंदगी की हर गुगली पर आपको एक सिक्सर इस शो में मिलेगा।