logo-image

पूर्व क्रिकेटर प्रवीण कुमार पर पड़ोसी को पीटने का आरोप, जानें पूरा मामला

पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज प्रवीण कुमार (Praveen Kumar) पर अपने पड़ोसी और बच्चे को मारने का आरोप लगा है.

Updated on: 15 Dec 2019, 04:20 PM

मेरठ:

पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज प्रवीण कुमार (Praveen Kumar) पर अपने पड़ोसी और बच्चे को मारने का आरोप लगा है. प्रवीण कुमार (Praveen Kumar) के पड़ोसी और पीड़ित दीपक शर्मा (victim Deepak Sharma) के अनुसार, शनिवार को तीन बजे के करीब वह बस स्टॉप पर अपने बेटे का इंतजार कर रहे थे. तभी प्रवीण कुमार (Praveen Kumar) उधर से अपनी कार में आए और उन्होंने पहले तो बस ड्राइवर को गाली देनी शुरू कर दी और फिर उसने उन्‍हें भी गाली दी. उन्होंने कहा, इसके बाद प्रवीण ने उन्‍हें मारा और फिर उनके सात साल के बच्चे को भी धक्का दे दिया. इस दौरान मारपीट शुरू हो गई, जिससे दीपक शर्मा के हाथ में फ्रेक्चर आया है.

यह भी पढ़ें ः क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर को है उस वेटर की तलाश, क्‍या आप करेंगे मदद

उधर इस पूरे मामले पर पुलिस अधीक्षक अखिलेश नारायण ने कहा, दोनों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी है और हमने उनके बयान के आधार पर जांच शुरू कर दी है. इसके बाद आगे कोई कार्रवाई की जाएगी. इस बीच, पीड़ित दीपक शर्मा का आरोप है कि पुलिस ने उनकी शिकायत दर्ज करने से मना कर दिया और कहा था कि क्योंकि मामला अंतरराष्‍ट्रीय क्रिकेटर से संबंधित है, इसलिए उन्हें ऊपर वाले अधिकारी के पास जाना चाहिए.

यह भी पढ़ें ः तो क्‍या फिर से संन्‍यास से वापसी करेंगे एबी डिविलियर्स

उन्होंने कहा, पुलिस अब हम पर समझौता करने का दबाव बना रही है. अब मुझे जान से मारने की भी धमकी मिल रही है. पूर्व क्रिकेटर प्रवीन ने इस घटना के बारे में मीडिया से बात करने से मना कर दिया. पीड़ित दीपक शर्मा ने यह भी कहा है कि क्रिकेटर रहे प्रवीण कुमार ने उनके बच्चे को भी धक्का दिया. इसी के साथ मारपीट शुरू हो गई. बात हाथापाई तक पहुंच गई. दीपक शर्मा का आरोप है कि प्रवीण कुमार नशे में धुत थे. हालांकि आगे क्‍या निकलेगा, यह जांच का विषय है.