ऑस्ट्रेलिया के इस महान बल्लेबाज ने धोनी की तारीफ में बांधे पुल, माही को बताया क्रिकेट का युग

IANS  |   Updated On : May 12, 2019 06:08:57 PM
image courtesy: BCCI

image courtesy: BCCI (Photo Credit : )

चेन्नई:  

आस्ट्रेलिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज मैथ्यू हेडन का कहना है कि भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज और चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी केवल एक खिलाड़ी ही नहीं बल्कि क्रिकेट के एक युग हैं. धोनी की कप्तानी में चेन्नई की टीम 10 संस्करणों में से आठ बार आईपीएल के फाइनल में पहुंची है. टीम एक बार फिर अपने चौथे खिताब की तलाश में है. हेडन ने स्टार स्पोर्ट्स के एक शो में कहा, " धोनी केवल एक खिलाड़ी ही नहीं हैं बल्कि क्रिकेट का एक युग भी हैं. कई मायनों में मुझे लगता है कि धोनी गली क्रिकेट टीम के कप्तान हैं. वो हममें से ही एक हैं जो टीम के लिए सबकुछ करेगा."

ये भी पढ़ें- अपनी 4 बेटियों को घर से बाहर नहीं निकलने देते पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शाहिद अफरीदी, वजह जान रह जाएंगे दंग

उन्होंने आगे कहा, "आप देखते होंगे कि जिस तरह से वह अभ्यास करते हैं, जिस तरह से वो अपने लेग स्पिनर्स से गेंदबाजी कराते हैं, कैच पकड़ते हैं और खिलाड़ियों से सलाह-मशविरा लेते हैं और इन सबके बावजूद वो काफी शांत रहते हैं. उनके जैसा इंसान अगर आपके आस-पास रहता है तो आप काफी आरामदायक महसूस करते हैं." धोनी ने आईपीएल के 12वें संस्करण में 11 मैचों में अबतक 414 रन बनाए हैं. पूर्व आस्ट्रेलियाई बल्लेबाज ने साथ ही कहा, " उन्हें 'थाला' नाम दिया गया है क्योंकि वह न केवल चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान हैं, बल्कि पूरे देश के भी कप्तान हैं."

First Published: May 12, 2019 06:08:51 PM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो