logo-image

फैंस ने टीम इंडिया की जीत के लिए साईं बाबा से मांगी दुआएं, देखें शानदार वीडियो

टीम इंडिया की पहली पारी महज 165 रनों पर ढेर हो गई थी. जिसके जवाब में न्यूजीलैंड ने अपनी पहली पारी में 348 रन बनाकर 183 रनों की जबरदस्त बढ़त ले ली.

Updated on: 23 Feb 2020, 04:47 PM

नई दिल्ली:

वेलिंग्टन के बेसिन रिजर्व स्टेडियम में खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच पर न्यूजीलैंड ने मजबूत पकड़ बना ली है. तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक टीम इंडिया ने अपनी दूसरी पारी में 4 विकेट के नुकसान पर 144 रन बना लिए हैं. वेलिंग्टन टेस्ट में टीम इंडिया की स्थिति बेशक खराब हो चुकी है, लेकिन भारतीय क्रिकेट टीम के प्रशंसकों पर इसका कोई प्रभाव नहीं पड़ रहा है. वेलिंग्टन से आए इस खूबसूरत वीडियो को देखने के बाद आप भी न्यूजीलैंड के साथ खेले जा रहे पहले टेस्ट में भारत की खराब स्थिति को भूल जाएंगे.

ये भी पढ़ें- लक्ष्य देना अभी काफी दूर, हमें चौथे दिन पहले सत्र में अच्छी बल्लेबाजी करनी होगी: रविचंद्रन अश्विन

वीडियो में आप देखेंगे कि न्यूजीलैंड में रहने वाले टीम इंडिया के फैंस का एक ग्रुप बेसिन रिजर्व स्टेडियम में तिरंगा झंडा लिए ढोल बजाकर शिरडी वाले साईं बाबा को याद कर रहे हैं. भारतीय फैंस इस गाने के जरिए साईं बाबा से टीम इंडिया की जीत के लिए दुआएं मांग रहे हैं. इन फैंस को देखकर कोई भी यकीन नहीं कर सकता है कि इन्हें न्यूजीलैंड के हाथों मिलने वाली हार का थोड़ा भी डर है, हालांकि उनमें भारत की स्थिति को लेकर चिंता आसानी से समझी जा सकती है. फैंस न्यूजीलैंड की धरती पर खड़े होकर टीम इंडिया को अपना पूरा समर्थन दे रहे हैं.

ये भी पढ़ें- ISL 6: गोवा के फतोर्दा स्टेडियम में खेला जाएगा फाइनल मुकाबला

टीम इंडिया की पहली पारी महज 165 रनों पर ढेर हो गई थी. जिसके जवाब में न्यूजीलैंड ने अपनी पहली पारी में 348 रन बनाकर 183 रनों की जबरदस्त बढ़त ले ली. वेलिंग्टन टेस्ट में हार के मुंहाने पर खड़ी टीम इंडिया की अब सभी उम्मीदें गेंदबाजों पर ही टिकी हैं. गेंदबाजों के अलावा अभी क्रीज पर खड़े अजिंक्य रहाणे और हनुमा विहारी का प्रदर्शन ही वेलिंग्टन टेस्ट का नतीजा तय करेगी. तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक अजिंक्य रहाणे 25 और हनुमा विहारी 15 रन बनाकर नॉटआउट वापस लौटे.

ये भी पढ़ें- Women T20 World Cup: सोमवार को बांग्लादेश से भिड़ेगी टीम इंडिया, खिलाड़ियों के हौसले बुलंद

इससे पहले भारत की दूसरी पारी की शुरुआत भी खराब रही और सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ सिर्फ 14 रन बनाकर आउट हो गए. मयंक अग्रवाल ने 58 रनों का योगदान दिया. टीम के अनुभवी बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा दूसरी पारी में भी अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए और महज 11 रन के निजी स्कोर पर आउट हो गए. इतना ही नहीं कप्तान विराट कोहली के बल्ले से सिर्फ 19 रन ही निकले.