इंग्‍लैंड की क्रिकेट खिलाड़ी सारा टेलर ने शेयर की न्‍यूड फोटो, यहां जानिए इसकी वजह

एजेंसी  |   Updated On : August 15, 2019 03:07:35 PM
सारा टेलर का फाइल फोटो

सारा टेलर का फाइल फोटो (Photo Credit : )

लंदन :  

इंग्‍लैंड महिला क्रिकेट टीम की महिला विकेटकीपर बल्‍लेबाज सारा टेलर इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. सारा टेलर ने इंस्‍टाग्राम पर एक फोटो शेयर किया है, जिसमें वे नग्‍न अवस्‍था में हैं. इंग्लैंड की सारा टेलर अपनी शानदार बल्‍लेबाजी और विकेट कीपरिंग के लिए जानी और पहचानी जाती हैं. बड़ी बात यह भी है कि उनके नाम क्रिकेट के कई रिकार्ड दर्ज हैं. हालांकि, इस बार वे खेल नहीं, बल्कि दूसरे कारण से चर्चा में हैं. 

यह भी पढ़ें ः  संन्‍यास की खबरों के बीच क्रिस गेल ने समर्थकों को ऐसे बनाया बेवकूफ

सारा ने यह काम क्‍यों किया अब हम आपको यह भी बताते हैं, दरअसल सारा दुनियाभर में चल रहे महिलाओं की स्वास्थ्य समस्याओं से जुड़े एक अभियान का हिस्सा हैं. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है कि वे ऐसा करते हुए सहज तो महसूस नहीं कर रही थीं, लेकिन फिर भी वे इस अभियान से जुड़कर गर्व महसूस कर रही हैं. इसीलिए सारा ने बिना कपड़ों के तस्वीर खिंचवाई और उसके बाद उसे सोशल मीडिया पर शेयर भी किया. जो फोटो सारा टेलर ने शेयर किया है, उसमें वे विकेट कीपरिंग के अंदाज में ही दिख रही हैं. वे हाथों में ग्‍लब्‍स पहने हैं और विकेट के ऊपर की गिल्‍लियां उड़ी हुई हैं.

यह भी पढ़ें ः विराट कोहली ने बनाया ऐसा रिकार्ड, जिसे तोड़ना मुश्‍किल ही नहीं नामुमकिन होगा

सारा टेलर इस अभियान से जुड़ने के बाद यह भी संदेश दे रही हैं कि हर लड़की को अपने शरीर पर गर्व करना चाहिए. सारा ने तस्‍वीर के साथ लिखा है कि जो लोग मुझे जानते हैं, उन्हें पता है कि इसमें सहज नहीं हूं, लेकिन अभियान का हिस्सा बनकर गर्व महसूस कर रही हूं. उन्‍होंने लिखा कि WOMENSHEALTHUK की इस पहल से जुड़ने का मौका मिला, ये मेरे लिए किसी गर्व से कम नहीं है. उन्‍होंने माना कि उन्‍हें भी अपने शरीर से कुछ समस्याएं रही हैं और अभियान का हिस्सा बनने के लिए उन्‍हें उनमें से कुछ पर पार पाना पड़ा. यह अभियान काफी जागरूक करने वाला अनुभव रहा. हर लड़की सुंदर दिखती है और हर महिला खूबसूरत है. 

यह भी पढ़ें ः उफ! मैच के दौरान घायल हो गए कप्‍तान विराट कोहली

सारा टेलर ने इंग्लैंड के लिए टेस्ट, एक दिवसीय और T-20 मैचों में टीम का प्रतिनिधित्व किया है. उन्होंने दस टेस्ट मैचों में 300 रन बनाए हैं और 18 कैच व दो स्टंप आउट किया है. 126 एक दिवसीय मैचों में उन्होंन सात शतक की मदद से 4056 रन बनाए हैं. एक दिवसीय मैचों में उन्होंने 87 कैच और 51 स्टंप आउट किए हैं.

First Published: Aug 15, 2019 03:07:35 PM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो