logo-image

पहली बार इंग्लैंड की टेस्ट टीम में शामिल हुआ विश्व कप जिताने वाला यह खिलाड़ी

बेन स्टोक्स (Ben Stoakes) और जोस बटलर (Jos Buttler) को चार दिनों तक चलने वाले इस मैच के लिए आराम दिया गया है जबकि मार्क वुड चोट के कारण इस मुकाबले के लिए टीम का हिस्सा नहीं होंगे.

Updated on: 18 Jul 2019, 12:30 PM

नई दिल्ली:

इंग्लैंड (England) के विस्फोटक सलामी बल्लेबाज जेसन रॉय (Jason Roy) को 24 जुलाई को आयरलैंड के खिलाफ लॉर्ड्स में होने वाले टेस्ट मैच के लिए टीम में चुना गया है. जेसन रॉय (Jason Roy) को पहली बार देश की टेस्ट टीम में शामिल किया गया है. उन्होंने हाल में हुए विश्व कप की सात पारियों में कुल 443 रन बनाए थे और टीम ऑफ द टूर्नामेंट में भी चुने गए थे. बेन स्टोक्स (Ben Stoakes) और जोस बटलर (Jos Buttler) को चार दिनों तक चलने वाले इस मैच के लिए आराम दिया गया है जबकि मार्क वुड चोट के कारण इस मुकाबले के लिए टीम का हिस्सा नहीं होंगे. 

सोमरसेट के ऑलराउंडर लेविस ग्रेगोरी को भी पहली बार टेस्ट टीम में शामिल किया गया है. 27 वर्षीय इस गेंदबाज ने इंग्लैंड (England) लॉयन्स के लिए 13.88 की औसत से कुल 44 विकेट लिए थे. श्रीलंका में अपना वनडे डेब्यू करने वाले तेज गेंदबाज ओली स्टोन को भी टेस्ट टीम में शामिल किया गया है.

और पढ़ें: अब सब्स्टीट्यूट खिलाड़ी गेंदबाजी और बल्लेबाजी भी कर सकेगा, आईसीसी ला रहा नियम

प्रतिष्ठित एशेज टेस्ट सीरीज से पहले लगने वाले ट्रेनिंग कैम्प के लिए भी 16 खिलाड़ियों के नामों की घोषणा की गई है. 

टीम : 
आयरलैंड के खिलाफ टेस्ट मैच के लिए : जोए रूट (कप्तान), मोइन अली, जिमी एंडरसन, जॉनी बेयरस्टो, स्टुअर्ट ब्रॉड, रोरी बर्न्‍स, सैम कुरेन, जो डेनली, लुईस ग्रेगोरी, जैक लीच, जेसन जेसन रॉय (Jason Roy), ऑली स्टोन, क्रिस वोक्स.

और पढ़ें: 2020 तोक्यो ओलंपिक परीक्षण प्रतियोगिताः तीरंदाज दीपिका को रजत, तरूणदीप राय और प्रवीण जाधव बाहर

प्री-सीजन ट्रेनिंग कैम्प के लिए : मोइन अली, जिमी एंडरसन, जॉनी बेयरस्टो, स्टुअर्ट ब्रॉड, रोरी बर्न्‍स, जोस बटलर (Jos Buttler), सैम कुरेन, जो डेनली, लुईस ग्रेगरी, जैक लीच, जो रूट, जेसन जेसन रॉय (Jason Roy), बेन स्टोक्स (Ben Stoakes), ऑली स्टोन, क्रिस वोक्स, मार्क वुड.